logo-image

बीजेपी नेता सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस-आरजेडी की यात्राओं की नौटंकी

तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में कांग्रेस-आरजेडी का परिवारवादी नेतृत्व जमानत पर चल रहा है.

Updated on: 22 Feb 2024, 05:27 PM

highlights

  • बीजेपी नेता सुशील मोदी का बड़ा बयान
  • कहा- कांग्रेस-आरजेडी की यात्राओं की नौटंकी
  • दोनों पार्टी अपने राजकुमारों को लॉन्च करना चाहती है

Patna:

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ी बात कह दी. तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में कांग्रेस-आरजेडी का परिवारवादी नेतृत्व जमानत पर चल रहा है. दोनों ही दल यात्राओं की नौटंकी से अपने-अपने राजकुमारों को लॉन्च करने में लगे हुए हैं क्योंकि इसका कोई भी असर होता तो तीन बड़े हिंदी भाषी राज्यों में कांग्रेस की इस तरह से हार नहीं होती. इंडिया गठबंधन में सोनिया गांधी, लालू प्रसाद यादव, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे सहित सभी बड़े दल के नेता अपने बेटे व रिश्तेदारों को आगे बढ़ाने और संपत्ति बनाने के काम में लगे हुए हैं. इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि कोई अपने बेटे को पीएम प्रोजेक्ट करने में लगा है तो कोई बेटा-भतीजा को सीएम बनाने के लिए बेचैन है. ये लोग क्या देश की सेवा करेंगे?

यह भी पढ़ें- गोपाल मंडल ने एसपी को दी गालियां, कहा- रोज रात चाहिए दारू और लड़की

कांग्रेस-आरजेडी अपने राजकुमारों को करना चाहती है लॉन्च

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला इंडिया गठबंधन नहीं कर पाएगा क्योंकि देश की 140 करोड़ जनता को ही मोदी ने अपना परिवार मानकर युवा, गरीब, महिला और किसानों के विकास के लिए दिन-रात काम किया है. परिवारवाद और भ्रष्टाचार में डूबी राजनीति के चलते यूपीए के दस साल में 2 जी स्पेक्ट्रम, कोल ब्लॉक जैसे कई घोटाले सामने आए हैं, जबकि राष्ट्र पहले की नीति और गरीब-पिछड़ों की मदद करने वाली एनडीए सरकार पर 10 साल में एक भी आरोप नहीं लगा. अब तक 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर आ चुके हैं.

कांग्रेस-आरजेडी की यात्राओं की नौटंकी

आपको बता दें कि मणिपुर से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत की है तो वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 20 फरवरी को बिहार के मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. दोनों ही नेता अपने यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला करती नजर आ रही है. आगामी लोकसभा को लेकर दोनों ही नेता केंद्र सरकार की नाकामियों को गिनवाते नजर आ रहे हैं. जिसका एनडीए लगातार जवाब देते आ रही है.