logo-image

BJP में जाते ही लालू परिवार पर भड़के मनीष कश्यप, दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी तेज है. इस बीच बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने गुरुवार (25 अप्रैल) को दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली.

Updated on: 25 Apr 2024, 03:28 PM

highlights

  • BJP में जाते ही लालू परिवार पर भड़के मनीष कश्यप
  • लालू परिवार को लेकर मनीष कश्यप ने दिया बड़ा बयान 
  • मनोज तिवारी को लेकर कही बड़ी बात 

Patna:

Manish Kashyap News: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी तेज है. इस बीच बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप ने गुरुवार (25 अप्रैल) को दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली. इस दौरान मौके पर मनीष कश्यप की मां, सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी के कई नेता उपस्थित रहे. वहीं बीजेपी में शामिल होते ही मनीष कश्यप ने ना सिर्फ आगे की रणनीति बताई बल्कि लालू परिवार पर जमकर हमला बोला और ये भी बताया कि वो बीजेपी में क्यों शामिल हुए हैं.

आपको बता दें कि बीजेपी कार्यालय में मनीष कश्यप ने कहा कि, ''मैं जब जेल में था तो मेरे लिए मेरी मां लड़ रही थी. मेरी मां का साथ कौन-कौन दिया ये मेरी मां को पता है. मेरी मां ने कहा कि मनोज तिवारी भैया की बात नहीं काटनी है. मेरी मां नरेंद्र मोदी जी की पहले से फैन है. नरेंद्र मोदी जी का वीडियो मां हमेशा देखती रहती है. मां ने कहा कि मनीष मैं तुमको मोदी जी के हाथों में सौंपती हूं. तुम जाओ और देश को मजबूत करो. राष्ट्र विरोधी जो लोग हैं ,उनको तुम देश के सामने लाओ. मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं क्या कहूं.''

लालू परिवार को लेकर मनीष कश्यप का बड़ा बयान

वहीं आपको बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया से बातचीत में मनीष कश्यप ने कहा कि, ''कल (24 अप्रैल) मनोज तिवारी के साथ बिहार से हम लोग दिल्ली आए. उन लोगों की वजह से मैं जेल से निकल पाया. जिंदगी का बुरा दिन खत्म हो पाया. बिहार को मजबूत करना है. लालू परिवार ने बिहार को लूट कर बर्बाद किया है, इसलिए मैंने बीजेपी को ज्वाइन किया है.'' वहीं आगे का प्लान बताते हुए आगे मनीष कश्यप ने कहा कि, ''अब बीजेपी के साथ मिलकर वह बिहार को मजबूत करेंगे.''

यह भी पढ़ें: काराकाट में पवन सिंह किसको मानते हैं चैलेंज, जानें पावरस्टार ने क्या कहा?

साथ ही आपको बता दें कि मनीष कश्यप इस बार पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे और लोगों के बीच भी जा रहे थे. यहां से बीजेपी के मौजूदा सांसद संजय जयसवाल मैदान में हैं, अब उनके लिए राहत की खबर है कि मनीष कश्यप की वजह से जो भी वोटों का नुकसान होने की संभावना थी वह खत्म हो गई है.