logo-image

गोपालगंज: पड़ोसन के प्यार में पागल युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

बिहार से आज एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा. दरअसल, गोपालगंज में पति (40) ने पड़ोसी (35) से प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी (33) की हत्या कर दी.

Updated on: 31 Mar 2023, 01:47 PM

highlights

  • पड़ोसन के प्यार में फसा युवक 
  • प्यार में पागल युवक ने कर दी अपने ही पत्नी कि हत्या
  • जांच में जुटी गोपालगंज पुलिस 

 

 

Gopalganj :

बिहार से आज एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा. दरअसल, गोपालगंज में पति (40) ने पड़ोसी (35) से प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी (33) की हत्या कर दी, 6 माह से दोनों का पड़ोसी (35) से चल रहा था अफेयर महिला (35) 4 बच्चों की मां है। उसका पति विदेश में रहता है. पत्नी की हत्या के बाद पति प्रेमी के साथ फरार है. मृतक महिला के भाई ने बताया कि, ''दोनों की शादी को 17 साल हो चुके थे, दोनों अच्छे से रह रहे थे, लेकिन कुछ दिन पहले वो पास की एक महिला से बात कर रहे थे वो रात में उठकर उसके घर सोने चले जाते थे और मेरी बहन ने दोनों को सोते हुए पकड़ लिया था और इसको लेकर विरोध भी किया. इसके चलते दोनों के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था और मामला विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के धूपसागर फुलवरिया गांव का है. बता दें कि पति पर अवैध संबंध के चलते पत्नी को जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है.'' इस मामले में मृतका के भाई चंदन कुमार ने स्थानीय थाने में पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इसके साथ ही मृतका की पहचान धूपसागर फुलवरिया गांव निवासी नंद जी राम (40) की पत्नी रीना देवी (33) के रूप में हुई है. बताते चलें कि नगर थाना क्षेत्र के काकड़कुंड गांव निवासी रघु राम ने अपनी बेटी रीना की शादी 2006 में विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र के गांव धूपसागर फुलवरिया निवासी रामपति राम के पुत्र नंदजी से की थी. शादी के बाद एक बेटी हुई जो अब 12 साल की है. मृतका का पति पेशे से ट्रक चालक है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: पटना में आज भारी बारिश की संभावना, बिहार के इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

मृतका की बेटी ने दी थी जानकारी

आपको बता दें कि मृतका के भाई चंदन का कहना है कि, ''नंद जी ने अपनी बहन रीना की नसबंदी करवा दी और फिर मृतका को बेटा चाहने के लिए प्रताड़ित करने लगा. फिर हमेशा उसके साथ मारपीट करता था और रात को उठकर उस औरत के घर चला जाता था. पड़ोस में रहने वाली महिला का पति विदेश में रहता है. जब मृतका को इस बात का पता चला तो वह इसका विरोध करने लगी, लेकिन उसका पति उससे शादी करना चाहता था, जिसे देखकर मृतका ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई थी. मायके वालों ने मृतका के पति को समझा-बुझाकर ठीक से रहने की समझाया था. साथ ही चंदन ने इस पूरी घटना को लेकर बताया कि मुझे उसकी भतीजी से पता चला कि उसकी मौत हो गई है. इसके बाद हमने पुलिस को सुचना दिया.'' सूचना पाकर जब पुलिस घर पहुंची तो सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेने के साथ ही मृतका के ससुर को भी अपने कब्जे में ले लिया है.  साथ ही मृतका के बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस पूरे घटना को लेकर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार का कहना है कि, ''संदिग्ध हालत में महिला की मौत हुई है, जिसकी जांच की जा रही है. अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर उसकी मौत हत्या है या आत्महत्या. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.''