logo-image

मां के प्रेमी का पता चलते ही गुस्साया बेटा, 800KM दूर जाकर ऐसे दी दर्दनाक मौत

बिहार से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, छत्तीसगढ़ पुलिस ने बुधवार को मां के प्रेमी की हत्या के मामले में फरार दो भाइयों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि दोनों को मुंगेर के हरिनमार थाना क्षेत्र के झौवा बहियार गांव से हुई है.

Updated on: 02 Mar 2023, 03:09 PM

highlights

  • बिहार में फिर खून कि होली 
  • बेटे के सामने आया मां का प्रेम प्रसंग
  • गुस्साया बेटा पार किए सारे हद

 

Munger:

बिहार से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, छत्तीसगढ़ पुलिस ने बुधवार को मां के प्रेमी की हत्या के मामले में फरार दो भाइयों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि दोनों को मुंगेर के हरिनमार थाना क्षेत्र के झौवा बहियार गांव से हुई है. अब छत्तीसगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को मुंगेर कोर्ट में पेश किया. साथ ही छत्तीसगढ़ पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लिया है. जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के चांपा जिला के जहांगीर गांव में 5 साल पहले 11 दिसंबर 2019 को एक युवक की बेरहमी से गला दबाकर हत्या हुई थी. इसके साथ ही मृतक की पहचान बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर गांव निवासी धर्मबीर सिंह के रूप में हुई. जानकारी के मुताबिक पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि धर्मबीर सिंह का शोभा देवी से अफेयर चल रहा था, इसी को लेकर उसके बेटों ने हत्या की है. शोभा देवी के बयान पर पुलिस ने उसके दोनों बेटों छोटू सिंह (30 वर्ष) और संदीप सिंह (35 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें: बेटे की शादी से पहले घर में लगी आग, लाखों रुपये का हुआ नुकसान

पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक झौवा बहियार गांव निवासी शोभा देवी नाम की महिला का विजयनगर गांव निवासी धर्मवीर सिंह के साथ अवैध संबंध था. घटना के बाद प्रेमिका ने पुलिस कार्रवाई में पुलिस को बताया कि उसका धर्मवीर सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था और ये जब प्रेम-प्रसंग के बारे में जब महिला के परिजनों को पता लगी तब दोनों गांव से भागकर छत्तीसगढ़ आ गए. इसी के कुछ दिन बाद महिला के दोनों बेटों को इस बात का पता चल गया, जिसके बाद दोनों भाई छत्तीसगढ़ पहुंचे और प्रेमी धर्मवीर सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी. बता दें कि घटना की पुलिस से बचने के लिए दोनों भाई लगातार फरार चल रहे थे, लेकिन पिछले करीब एक साल से दोनों भाई अपने घर पर ही रह रहे थे.

छत्तीसगढ़ से बिहार के मुंगेर तक..

आपको बता दें कि इस बीच छत्तीसगढ़ पुलिस ने मुंगेर पुलिस से संपर्क कर दोनों फरार आरोपियों के बारे में जानकारी दी. साथ ही घटना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कई बार मुंगेर आई, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं मिला. बता दें कि इस बार पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर आरोपी छोटू सिंह और संदीप सिंह को झावा बहियार गांव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की, जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने राहत की सांस ली है.