logo-image

Supaul News: सुपौल में एक युवक पर एसिड अटैक, गांजा का बकाया नहीं देने पर वारदात

सुपौल के किशनपुर थाना इलाके में गांजा के बकाए रुपये नहीं देने की वजह से गांजा कारोबारी और उसकी बेटी ने 26 वर्षीय एक युवक को चेहरे पर तेजाब डालकर जख्मी कर दिया.

Updated on: 02 Nov 2022, 12:37 PM

highlights

.युवक को चेहरे पर फेंका तेजाब
.950 रुपये उधार का मामला
.एक आरोपी गिरफ्तार 

Supaul:

सुपौल के किशनपुर थाना इलाके में गांजा के बकाए रुपये नहीं देने की वजह से गांजा कारोबारी और उसकी बेटी ने 26 वर्षीय एक युवक को चेहरे पर तेजाब डालकर जख्मी कर दिया. पीड़ित सुपौल सदर अस्पताल में इलाजरत है. वहीं, किसनपुर थाने की पुलिस एक आरोपी को पकड़कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. घटना सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव के वार्ड नंबर 10 की है. बताया जा रहा है कि बकाया रुपये के विवाद को लेकर 26 वर्षीय अर्जुन मुखिया को गांव के ही गणेश स्वर्णकार और गणेश की बेटी 22 वर्षीय पूजा कुमारी ने तेजाब डाल कर जख़्मी कर दिया है.

जख्मी अर्जुन मुखिया ने सुपौल सदर अस्पताल में मीडिया के पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि उसने गणेश स्वर्णकार गांजा का कारोबार करता है और उसने गणेश स्वर्णकार से गांजा खरीदा था. जिसका बकाया 950 रुपये उधार था. बुधवार को सुबह करीब 7 बजे अर्जुन मुखिया गांजा लेने उसके घर पर गया तो 950 रुपये बकाये को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान गणेश स्वर्णकार और उसकी बेटी पूजा कुमारी ने बकाया रुपये नहीं चुकाने को लेकर मेरे चेहरे पर ग्लास में रखे तेजाब फेंक कर जख़्मी कर दिया. 

यह भी पढ़ें : खनन मामले में ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर कसा शिकंजा, समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया

वहीं, जख्मी अर्जुन मुखिया को पहले तो उनके परिजनों द्वारा किशनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए ले जाया गया. जहां मौजूद चिकित्सक ने उसकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया. इधर सुपौल सदर अस्पताल पहुंचे जख्मी अर्जुन मुखिया का सदर अस्पताल के डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है. दूसरी तरफ किशनपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी का फर्द बयान लेकर मामला दर्ज करने में जुटी है. किशनपुर थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि इस मामले के आरोपी पूजा कुमारी को गिरफ्तार कर पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

रिपोर्ट : बिष्णु गुप्ता