logo-image

Virat Kohli : 'आपकी वाइफ...', विराट का जवाब सुनकर हैरान रह गए दिनेश कार्तिक, वीडियो खूब हो रहा वायरल

Virat Kohli : दिनेश कार्तिक और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे...

Updated on: 19 Apr 2024, 10:45 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli On Dinesh Karthik : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का नाम आजकल काफी चर्चा में है. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कमाल की बल्लेबाजी की थी. भले ही वो उस मैच में RCB को जीत ना दिला पाए हो, लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया था. अब इसके बाद कार्तिक और विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

कार्तिक - विराट का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस सब हैं, जहां कार्तिक सवाल पूछते दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश कार्तिक सवाल पूछते हैं कि 'क्रिकेट में छोड़कर मेरा पसंदीदा स्पोर्ट्सपर्सन कौन है?' इसके जवाब में विराट कोहली तुरंत जवाब देते हुए बोलते हैं, "आपकी वाइफ."

कोहली के इस जवाब को सुनकर दिनेश कार्तिक कहते हैं, "यह तो शानदार जवाब है." इतना सुनकर कोहली जोर से हंसने लगते हैं और फिर दिनेश कहते हैं, "मेरे दिमाग में अलग जवाब था." आपको बता दें, दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका पल्लिकल स्क्वैश नेशनल प्लेयर हैं. इसी कारण कोहली ने उनका नाम लिया. 

दिनेश कार्तिक ने खेली कमाल की पारी

आईपीएल 2024 में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस सीजन खेले गए 7 मैचों में 205.45 की स्ट्राइक रेट से 226 रन बनाए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तो उन्होंने ऐसी ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसकी चर्चा सालों तक होने वाली है. कार्तिक 83 रन पर आउट हुए थे. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु की बात करें, तो फ्रेंचाइजी ने अब तक इस सीजन में 7 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ एक ही मैच जीता है. बाकी के सभी 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब फ्रेंचाइजी हर हाल में वापसी करना चाहेगी. बेंगलुरु अपना अगला मैच 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी.

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे