logo-image

'किसी का कचरा, किसी का खजाना...', Yash Dayal पर मुरली कार्तिक का बयान, RCB ने किया पलटवार

Yash Dayal: आईपीएल के पिछले सीजन यश दयाल की 5 गेंदों पर रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़े थे. लेकिन इस सीजन उन्होंने दमदार वापसी की. RCB के लिए खेलते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ यश दयाल ने 4 ओवर में 23 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.

Updated on: 26 Mar 2024, 01:13 PM

नई दिल्ली:

Murali Kartik Remark For Yash Dayal: आईपीएल 2024 का छठा मैच सोमवार (25 मार्च) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. आरसीबी ने रोमांचक मुकाबले में पंजाब को 4 विकेट से हराकर लीग में अपना पहला जीत हासिल किया. वहीं, इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुरली कार्तिक को RCB के गेंदबाज यश दयाल पर अपनी ऑन-एयर कमेंट के लिए सोशल मीडिया पर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. पंजाब किंग्स के खिलाफ यश दयाल ने 4 ओवर में 23 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया. पिछले सीजन यश दयाल गुजरात टाइटंस के लिए खेले थे. उनकी एक ओवर की 5 गेंदों पर रिंकू सिंह ने लगातार 5 छक्के जड़कर केकेआर को जीत दिलाई थी, लेकिन इस सीजन उन्होंने दमदार वापसी की.

'किसी का कचरा किसी का खजाना है...'

IPL 2024 के ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यश दयाल को 5 करोड़ रुपए में खरीदा. वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर मुरली कार्तिक ने यश दयाल की बेहतरीन प्रदर्शन पर ऑन-एयर कहा कि वह किसी के लिए कचरा तो किसी के खजाना है. लेकिन पूर्व स्पिनर की बातें क्रिकेट फैंस को पंसद नहीं आई. इसके अलावा RCB ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से यश दयाल का फोटो शेयर किया है. इस फोटो कैप्शन में लिखा है- हां वह खजाना है. बहरहाल, सोशल मीडिया यूजर्स लगातार मुरली कार्तिक के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा रहा है यश दयाल का आईपीएल करियर

यश दयाल की आईपीएल करियर की बात करें तो वह अबतक 16 मुकाबले खेल चुके हैं. जिसमें 9.66 की इकॉनमी और 34.13 की औसत से 15 विकेट चटकाए हैं. उनके पास नई गेंद से स्विंग कराने की काबिलियत है. इसका नजारा पंजाब किंग्स के खिलाफ देखने को मिला. पंजाब किंग्स के खिलाफ पावरप्ले ओवर में यश दयाल ने शानदार गेंदबाजी की और खासा प्रभावित किया.