logo-image

करुण नायर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती, किंग्स 11 पंजाब के साथ जुड़ने से पहले होंगे 3 और टेस्ट

करुण नायर के अभी तीन टेस्ट और किए जाएंगे और उन्हें तीनों टेस्ट में नेगेटिव आना होगा. जिसके बाद वे टीम के साथ आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई जा सकेंगे.

Updated on: 13 Aug 2020, 07:32 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज करुण नायर (Karun Nair) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) पर जीत हासिल कर ली है. इसके साथ ही वे अब 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में भी हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें कि करुण नायर आईपीएल के 13वें सीजन में किंग्स 11 पंजाब (KXIP) के लिए खेलेंगे और कोरोना से मुक्ति पाने के बाद वे यूएई के लिए अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ रवाना भी हो सकेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद करुण नायर दो हफ्ते तक आइसोलेशन में रहे थे.

ये भी पढ़ें- चाइनामैन कुलदीप यादव ने दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न को बताया अपना मेंटर और दोस्त

आइसोलेशन में दो हफ्ते बिताने के बाद 8 अगस्त को उनका फिर से टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन, आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए किंग्स 11 पंजाब के साथ शामिल होने की राह अभी आसान नहीं है. करुण नायर के अभी तीन टेस्ट और किए जाएंगे और उन्हें तीनों टेस्ट में नेगेटिव आना होगा. जिसके बाद वे टीम के साथ आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई जा सकेंगे.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: मोहम्मद हफीज ने तोड़ा बायो सिक्योर प्रोटोकॉल, पाकिस्तान टीम से हुए अलग

जानकारी के मुताबिक कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद भी वे पूरी तरह से ठीक थे, उन्हें कोई लक्षण नहीं थे. करुण नायर अभी भी पूरी तरह से ठीक हैं और 8 अगस्त को हुए टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने प्रेक्टिस भी शुरू कर दी है. बताते चलें कि करुण नायर ने साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में खेले गए टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए तिहरा शतक जड़ा था. उन्होंने साल 2017 में भारत के लिए आखिरी मैच खेला था, उसके बाद वे टीम में जगह नहीं बना पाए हैं.