logo-image

GT vs DC : 20 ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई गुजरात, दिल्ली को मिला 90 रनों का लक्ष्य

GT vs DC : टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टायंट्स की टीम 100 के स्कोर तक भी नहीं पहुंच सकी और 89 पर ही ऑलआउट हो गई.

Updated on: 17 Apr 2024, 09:29 PM

नई दिल्ली:

GT vs DC Live Score : आईपीएल 2024 का 32वां मुकाबला गुजरात टायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम की तरफ से निराशाजनक बल्लेबाजी देखने को मिली और पूरी टीम 89 के स्कोर पर ही सिमट गई. जी हां, घरेलू मैदान पर गुजरात की टीम पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी भी नहीं कर सकी. 

20 ओवर बल्लेबाजी भी नहीं कर पाई गुजरात टायंट्स

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टायंट्स की टीम पूरे 20 ओवर बल्लेबाजी भी नहीं कर पाई और सिर्फ 17.3 ओवर में 89 के स्कोर पर ही सिमट गई. गुजरात का कोई बल्लेबाज अर्धशतक तक भी नहीं पहुंच पाया. सबसे बड़ी पारी राशिद खान ने खेली, जो 24 गेंदों पर 31 रन बनाकर पवेलियन लौटे. उनके अलावा, ऋद्धिमान साहा2, शुभमन गिल 8, साईं सुदर्शन 12, डेविड मिलर 2, अभिनव मनोहर 8, राहुल तेवतिया 10, मोहित शर्मा 2, नूर अहमद 1 के स्कोर पर आउट हुए. इस तरह पूरी गुजरात की टीम 89 पर ही सिमट गई. 

दिल्ली के गेंदबाजों ने दिखाया कमाल

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कमाल की गेंदबाजी की. मुकेश कुमार ने 2.3 ओवर्स में 3 विकेट लिए. इशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स ने 2-2 और खलील अहमद-अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट अपने खाते में दर्ज किए. इसी के साथ गुजरात की पूरी टीम को 89 के स्कोर पर ही समेटकर रख दिया. 

ऐसी हैं आज के मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर.

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद.

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे