logo-image

IPL 2023 Match Fixing: आईपीएल में फिर आया फिक्सिंग का मामला! मोहम्मद सिराज को दिया गया लालच

पीटीआई की खबर के मुताबिक, ' मैच में सट्टेबाजी के दौरान काफी पैसा गंवाने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति जो पेसे से ड्राइवर है उसने सिराज को फोन किया और आरसीबी टीम के अंदर की जानकारी मांगा. जिसके बाद सिराज ने तुरंत इसकी जानकारी बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट

Updated on: 19 Apr 2023, 02:47 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Match Fixing: आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेल रहे स्टार तेज गेंदबाज  मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की एंटी करप्शन यूनिट को बताया है कि उन्हें मैच फिक्सिंग के लिए मोटी रकम की लालच दी गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, 'एक ड्राइवर ने फोन के जरिए सिराज से संपर्क किया और टीम के अंदर की सूचना देने को कहा'. बता दें कि करप्शन को लेकर बीसीसीआई ने एक सख्त आचार संहिता बनाई है. अगर कोई खिलाड़ी और अधिकारी किसी सट्टेबाजों द्वारा संपर्क करने पर बीसीसीआई को सूचित नहीं करते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई हो सकती है.  

ड्राइवर ने किया सिराज को फोन

पीटीआई की खबर के मुताबिक, ' मैच में सट्टेबाजी के दौरान काफी पैसा गंवाने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति जो पेसे से ड्राइवर है उसने सिराज को फोन किया और टीम के अंदर की जानकारी मांगा. जिसके बाद सिराज ने तुरंत इसकी जानकारी बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को दे दी. हालांकि यह व्यक्ति सट्टेबाज नहीं बल्कि हैदराबाद का एक ड्राइवर है जो आईपीएल 2023 से पहले हुए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सीरीज के दौरान अपने काफी पैसे गंवा दिया था. 

यह भी पढ़ें: WTC Final: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ WTC Final और एशेज सीरीज के लिए टीम का किया ऐलान, यहां देखें स्क्वाड

सिराज ने तुरंत दी बीसीसीआई को इसकी जानकारी

बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया. 'सिराज ने इस घटना की सूचना तुरंत बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को दी. एंटी करप्शन अधिकारियों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया है. वहीं इस मामले को लेकर उस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB के इस बॉलर ने फेंका है सबसे ज्यादा डॉट बॉल, यहां देखें टॉप-5 बॉलर्स की लिस्ट