logo-image

मैच से पहले LSG के लिए आई बुरी खबर, IPL 2023 से बाहर हुआ स्टार पेसर

IPL 2023 में इंजरी का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

Updated on: 03 May 2023, 12:07 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 में इंजरी का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इंजरी के चलते IPL 2023 से बाहर हो गए हैं. लखनऊ इंजर्ड खिलाड़ियों से परेशान चल रही है. टीम के कप्तान केएल राहुल, मोहसिन खान भी फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं. ऐसे में अब उनादकट का टूर्नामेंट से बाहर होना, LSG के  लिए बड़ा झटका होगा.

Jaydev Unadkat हुए IPL 2023 से बाहर

IPL 2023 में केएल राहुल की टीम को बड़ा झटका लगा है. ESPN की रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट बाएं कंधे में चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं. हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है. Jaydev Unadkat ने अब तक IPL 2023 में 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें एक भी सफलता नहीं मिल सकी. भले ही उनादकट ने इस सीजन अधिक मैच नहीं खेले हो, लेकिन वो LSG के  लिए अहम भूमिका निभा सकते थे. बताते चलें, जयदेव को ये चोट रविवार (30 अप्रैल) को नेट्स के दौरान लगी थी. 

क्या खेल पाएंगे WTC फाइनल?

Jaydev Unadkat अब IPL 2023 में भले ही खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. मगर, अच्छी बात ये है कि उनकी इंजरी ज्यादा गंभीर नहीं है, जिसका मतलब है कि वह 7 जून को खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय खेमे से जुड़ेंगे. WTC फाइनल के लिए चुनी गई टीम में मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट के रूप में 5 पेसर शामिल हैं. 

चेन्नई से होगा लखनऊ का सामना

बुधवार को डबल हेडर मुकाबले खेले जाने हैं. जहां, पहला मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम के कप्तान केएल राहुल को RCB के खिलाफ खेले गए मैच में इजंरी हुई थी, जिसके चलते अब वह आगामी कुछ मैच नहीं खेल सकेंगे. उनकी जगह क्रुणाल पांड्या टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे.