logo-image

VIDEO : LIVE मैच में उल्टी पैंट पहनकर पहुंचे साहा, हार्दिक-शमी का रिएक्शन वायरल

IPL 2023 : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में रिद्धिमान साहा छाए हुए हैं.

Updated on: 07 May 2023, 06:55 PM

highlights

  • उल्टी पैंट पहनकर मैदान पर आए साहा
  • साहा ने 43 बॉल्स पर बनाए 81 रन
  • GT ने दिया 228 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली:

IPL 2023 : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में रिद्धिमान साहा छाए हुए हैं. ओपनिंग करने आए साहा और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी की. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 142 रनों की पार्टनरशिप कर GT को तूफानी शुरुआत दिलाई. रिद्धिमान साहा ने सिर्फ 20 गेंदों में पावर प्ले में ही फिफ्टी लगा दी थी. लेकिन इसके बाद तो साहा ने जो किया, उसे देखकर खुद कप्तान हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी अपनी हंसी रोक ही नहीं पाए. 

उल्टी पैंट पहनकर मैदान पर उतरे साहा

LSG को 228 रनों का टार्गेट देने के बाद जब गुजरात टायटंस मैदान पर उतरी, तो हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. असल में विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा LIVE मैच में उल्टी पैंट पहनकर मैदान पर आ गए. जैसे ही हार्दिक का ध्यान इस बात पर गया, वह जोर-जोर से हंसने लगे. फिर शमी की भी हंसी छूट गई. हालांकि, फिर साहा दौड़ते हुए मैदान से बाहर चले गए और थोड़ी देर में वह पैंट सीधी करके वापस लौटे. ऐसा लग रहा था कि साहा आज अपनी पारी से इतने खुश हो गए की उन्होंने पैंट पर ध्यान ही नहीं दिया और उन्हें उल्टे-सीधे में अंतर पता ही नहीं चल पाया. 

ये भी पढ़ें : 'पापा को गर्व होता', स्पेशल मूमेंट पर इमोशनल हुए Hardik Pandya

गिल और साहा ने छुड़ाए LSG के पसीने

वैसे तो आज कल भारत में खूब बारिश हो रही है, लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज रनों की बारिश देखने को मिली. जब गुजरात टायंट्स की ओर से ओपनिंग करने आए रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल. इन दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 142 रनों की पार्टनरशिप की. साहा ने पावर प्ले में सिर्फ 20 गेंदों में ही अपनी फिफ्टी पूरी कर ली. वहीं गिल 94(51) रन पर नाबाद पवेलियन लौटे. गिल शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने अपनी पारी के बाद कहा है कि अभी कुछ मैच बचे हैं और हो सकता है कि उनका पहला आईपीएल शतक जल्द आए.