logo-image

VIDEO : वेस्टइंडीज टीम का नेपाल में स्वागत देख चौंक जाएंगे आप, खुद लोडर पर चढ़ाया सामान, फिर इस बस...

Nepal vs West Indies A : नेपाल और वेस्टइंडीज ए टीम के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. यह सीरीज नेपाल की मेज़बानी में होगी, जिसकी शुरुआत 27 अप्रैल से होगी. इसके लिए वेस्टइंडीज की टीम नेपाल पहुंच चुकी है.

Updated on: 25 Apr 2024, 03:46 PM

नई दिल्ली:

West Indies A In Nepal : आईपीएल 2024 का रोमांच पूरी दुनिया में फैंस के सिर चढ़ बोल रहा है. हालांकि आईपीएल के अलावा भी कुछ देशों में सीरीज हो रही हैं और कुछ होने वाली हैं, लेकिन आईपीएल के क्रेज ने के आगे किसी की नजर उसपर नहीं है. वहीं वेस्टइंडीज की ए टीम नेपाल पहुंची है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें नेपाल के अंदर वेस्टइंडीज की ए टीम का बड़े ही अजीबो-गरीब ढंग से स्वागत किया जा रहा है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी एयरपोर्ट से निकलते हैं और फिर खुद ही अपना सामान एक लोडर पर चढ़ाते नजर आ रहे हैं. सामान लोडर पर चढ़ाने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जिस बस से टीम होटल तक पहुंचते हैं वह बस बहुत ही साधारण होती है. ऐसा लगता है कि ये बस कोई पेसेंजर बस है. 

नेपाल और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाएगी 5 टी20 मैचों की सीरीज

बता दें कि नेपाल ए और वेस्टइंडीज ए के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. यह सीरीज 27 अप्रैल से हो 4 मई तक खेला जाएगा. सीरीज के सभी मैच कीर्तिपुर के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे. 

वेस्टइंडीज ए के नेपाल दौरे का शेड्यूल, 5 मैचों की टी20 सीरीज

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) - 27 अप्रैल, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) - 28 अप्रैल, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) - 1 मई, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) - 2 मई, 2024

वेस्टइंडीज ए बनाम नेपाल (टीयू क्रिकेट ग्राउंड, किरीटपुर) - 4 मई, 2024.