logo-image

Virat Kohli : वर्ल्ड कप फाइनल हारने के बाद बुरा था विराट का हाल, अब सामने आया UNSEEN वीडियो

Virat Kohli : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में मिली हार के सवा महीने बाद विराट कोहली का एक इमोशनल वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके भी आंसू आ जाएंगे...

Updated on: 02 Jan 2024, 06:30 AM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के साथ ही टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का ख्वाब भी टूट गया था. जहां, करोड़ों फैंस का दिल टूटा था, वहीं मैदान पर मौजूद क्रिकेटर्स भी अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे. रोहित शर्मा का एक रुला देने वाला वीडियो सामने आया था. मगर, अब उस हार के लगभग सवा महीने बाद विराट कोहली का भी एक ऐसा ही वीडियो आया है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे...

Virat Kohli वायरल वीडियो

भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में अजेय रहते हुए फाइनल में जगह बनाई थी. ऐसा लग रहा था कि 10 साल का सूखा खत्म होगा और टीम इंडिया ट्रॉफी उठाएगी. मगर, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए फाइनल मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा. उस हार के लगभग सवा महीने बाद विराट कोहली का एक इमोशनल वीडियो सामने आया है. 

इसमें, जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम जश्न मना रही है, वहीं कोहली दुखी मन के साथ स्टंप के पास जाते हैं और स्टंप पर लगी बेल्स को निकालने लगते हैं. कोहली के एक्ट को देखकर समझा जा सकता था कि वो कितने दुखी हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और मानो इस वीडियो ने फाइनल की हार से मिले जख्म को फिर से हरा कर दिया है.

विराट कोहली बने थे प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था और सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. इसके लिए उन्होंने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. रन मशीन कोहली ने 11 मैचों में 95.62 के औसत से 765 रन बनाए थे और टीम इंडिया को फाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी. बता दें, वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा सहित सभी सीनियर प्लेयर्स ब्रेक पर थे और अब साउथ अफ्रीका के साथ उनके घर पर टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं. इसमें भारत पहला सेंचुरियन टेस्ट हार चुका है और दूसरा मैच 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाने वाला है.

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : RCB से सालाना 15 करोड़ लेने वाले विराट कोहली की पहली IPL सैलरी जानते हैं आप?