logo-image

VIDEO : LIVE मैच में मैदान में घुसा खतरनाक जानवर, अंपायर ने रोका मैच

VIDEO : कोलंबो में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच चल रहे एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन एक बिन बुलाया मेहमान मैदान पर आ गया, जिसके चलते मैच को रोका गया.

Updated on: 03 Feb 2024, 03:37 PM

नई दिल्ली:

VIDEO : अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है. जहां, दोनों टीमों के बीच कोलंबो में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते मैच थोड़ी देर तक रुका रहा. असल में, LIVE मैच के 48वें ओवर में लिजर्ड घुस आई, जिसके बाद अंपायर ने मैच को रोक दिया. हालांकि, वह बाउंड्री के पास से ही बाहर निकल गई, जिसके चलते किसी भी खिलाड़ी को कोई प्रॉब्लम नहीं हुई.

मैच में घुसा बिन बुलाया मेहमान

कोलंबो में श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच चल रहे एकमात्र टेस्ट के दूसरे दिन एक बिन बुलाया मेहमान मैदान पर आ गया, जिसके चलते मैच को रोका गया. जी हां, एक मॉनिटर लिजर्ड बाउंड्री लाइन के पास से मैदान में घुसती दिखी. श्रीलंकाई पारी के 48वें ओवर के दौरान अधिकारियों को हरकत में आना पड़ा क्योंकि उन्होंने एक मॉनिटर छिपकली को डराने की कोशिश की जो मैदान पर भाग आ थी. थोड़ी देर तक मैच के रुके रहने के बाद वह कहीं भाग गई और कैमरे से बाहर हो गई. 

पहले भी हो चुका है ऐसा

पिछले साल लंका प्रीमियर लीग के दौरान सांपों के मैदान पर घुसने के चलते कई बार मैच रोकना पड़ा था. अफगानिस्तान एकमात्र टेस्ट के लिए श्रीलंका में है जो शुक्रवार से सिंहली स्पोर्ट्स क्लब में शुरू हो रहा है। यह पहली बार है कि दोनों टीमें किसी टेस्ट मैच में आमने-सामने होंगी. श्रीलंका के कप्तान धनंजय डी सिल्वा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मैच की दूसरी गेंद पर ही पर्यटकों को करारा झटका लगा, जब ओपनर इब्राहिम जादरान 2 गेंद पर बिना खाता खोले ही असिथा फर्नांडो की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.