logo-image

Shikhar Dhawan : बेटे को लेकर धवन हुए इमोशनल, बोले- काश मैं उसे गले लगा पाता...

Shikhar Dhawan : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने बेटे से मिलने के लिए कितना परेशान हैं, ये आप उनके बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अंदाजा लगा सकते हैं...

Updated on: 30 Jan 2024, 04:19 PM

नई दिल्ली:

Shikhar Dhawan : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. पिछले साल उनका आएशा मुखर्जी के साथ तलाक हुआ और उन्हें उनके बेटे जोरावर से दूर रहना पड़ रहा है. इसको लेकर धवन ने कई बार सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रिया दी है. अब एक बार फिर उन्होंने अपने बेटे से दूर रहने को लेकर दिल का हाल जाहिर किया है. 

Shikhar Dhawan ने क्या कहा?

भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने एक पॉडकास्ट पर बात करते हुए अपने बेटे जोरावर के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की. उन्होंने बताया कि लंबे वक्त से वो उनसे मिल नहीं पाए हैं, लेकिन वह अभी भी रोज उन्हें मैसेज करते हैं. धवन ने कहा, "काश मैं अपने बेटे को गले लगा सकता. मैं उसे रोजाना मैसेज लिखता हूं, लेकिन मुझे पता नहीं है कि वो उसे मिल रहे हैं या नहीं... मैं पिता हूं और अपना फर्ज निभा रहा हूं, मैं उसे मिस करता हूं. मुझे बहुत दुख होता है, लेकिन मैंने अब उसके साथ ही रहना सीख लिया है."

धवन और आयशा का हुआ तलाक

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने खुद से 10 साल बड़ी आयशा मुखर्जी के साथ 2012 में शादी की थी. 2014 में दोनों का एक बेटा हुआ, जिसका नाम जोरावर रखा. धवन और आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. ऐसा लगा ही नहीं कि उनके बीच कोई प्रॉब्लम है. मगर, सितंबर 2021 में आयशा ने धवन से अलग होने की जानकारी साझा  की. आखिरकार इस साल मार्च में धवन ने 'क्रूरता' के आधार पर तलाक का केस दायर कर दिया. आपको बता दें, धवन का बेटा जोरावर अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में है, क्योंकि शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है. बेटे की कस्टडी मां के पास है, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया की सिटिजन हैं. बताते चलें, धवन ने अपने बेटे के बर्थडे पर भी सोशल मीडिया पर एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया था.

ये भी पढ़ें : प्यार से तलाक तक...कैसे 10 साल बड़ी तलाकशुदा आयशा पर फिदा हो गए थे धवन

ये भी पढ़ें : 'मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया...' बेटे जोरावर के बर्थडे पर धवन ने लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट