logo-image

Michael Clarke को गर्लफ्रेंड संग सरेआम मारपीट पड़ी भारी, पुलिस ने लगाया जुर्माना!

पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि हाल ही में नूसाविले के पार्क में 30 साल की महिला, 41 साल के पुरुष द्वारा सरेआम की गई लड़ाई को लेकर जांच की गई थी. जिसके बाद पता चला था कि पुरुष माइकल क्लार्क और महिला उनकी गर्लफ्रेंड थी. दोनों पर माहौल बिगाड़ने को ले

Updated on: 22 Jan 2023, 02:19 PM

नई दिल्ली:

Michael Clarke : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इसकी वजह क्रिकेट या कमेंट्री नहीं है बल्कि गर्लफ्रेंड के साथ सरेआम लड़ाई को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें माइकल क्लार्क की गर्लफ्रेंड जेड उन्हें  पब्लिक प्लेस में चांटा मारती हुए नजर आई थी. दोनों के बीच एक विवाद हुआ था, इस विवाद को लेकर पुलिस ने जांच की थी. रिपोर्ट के मुताबिक माइकल क्लार्क और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच चीटिंग को लेकर विवाद हुआ था जो सड़क तक आ गया था. सोशल मीडिया पर माइकल क्लार्क का यह वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद कई तरह के बाते बनाई गई.

फॉक्स स्पोर्ट्स के रिपोर्ट के मुताबिक, क्वींसलैंड पुलिस द्वारा माइकल क्लार्क और उनकी गर्लफ्रेंड पर भारी जुर्माना लगाया गया है. पब्लिक प्लेस में हंगामा करने और माहौल बिगाड़ने को लेकर यह जुर्माना लगाया गया है.

यह भी पढ़ें:  IPL 2023 में आखिरी बार दिखेंगे Dhoni! जानें कैसे बनाया CSK को आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम

पुलिस द्वारा जानकारी दी गई है कि हाल ही में नूसाविले के पार्क में 30 साल की महिला, 41 साल के पुरुष द्वारा सरेआम की गई लड़ाई को लेकर जांच की गई थी. जिसके बाद पता चला था कि पुरुष माइकल क्लार्क और महिला उनकी गर्लफ्रेंड थी. दोनों पर माहौल बिगाड़ने को लेकर जुर्माना लगाया गया और अब यह केस बंद कर दिया गया है.  

हालांकि माइकल क्लार्क को इससे बड़ा नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. उनके कमेंट्री करियर पर असर पड़ सकता है. ऑस्ट्रेलिया की फरवरी में टीम भारत दौरे पर आ रही है. इस सीरीज के लिए माइकल क्लार्क को कमेंट्री करनी थी. बीसीसीआई के साथ उनका करीब डेढ़ लाख डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट है. लेकिन माना जा रहा है कि बीसीसीआई इस कॉन्ट्रैक्ट पर पुनर्विचार कर रहा है.