logo-image

Eng vs Aus Ashes Test: लाइव मैच के दौरान प्रदर्शनकारी पहुंचे पिच पर, खिलाड़ियों ने पकड़ कर हटाए, VIDEO

Eng vs Aus Ashes Test: लाइव मैच के दौरान प्रदर्शनकारी पहुंचे पिच पर, खिलाड़ियों ने पकड़ कर हटाए, VIDEO

Updated on: 28 Jun 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Eng vs Aus Ashes Test: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज का दूसरा टेस्ट मुकाबला लंदन के मैदान पर हो रहा है. आज पहला दिन है. लेकिन कुछ प्रदर्शनकारी बीच मैजान पर आकर पिच को खराब करने के लिए पहुंच गए. ये सब लाइव मैच के दौरान हुआ. लेकिन खिलाड़ियों ने उन्हें पिच तक नहीं पहुचने दिया. इसके बाद सिक्योंरिटी गार्ड ने सभी को एक-एक करके बाहर मैदान से किया. गनीमत रही कि प्रदर्शनकारी पिच तक नहीं पहुंच पाए थे. इस दौरान वो कई कलर हवा में उड़ाते हुए दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें: World Cup : पाकिस्तान के मैचों में कड़ी सुरक्षा के होंगे इंतजाम, अहमदाबाद के अलावा यहां खेलेगा PAK

 

जॉनी बेयरस्टो ने पकड़ा एक प्रदर्शनकारी

इसी दैरान जॉनी बेयरस्टो ने एक प्रदर्शनकारी को पकड़ लिया और पकड़ कर बाउंड्री तक ले गए. सभी फैंस ये सब देखकर हैरान हो गए थे कि एशेज जैसे बड़े टूर्नामेंट में ये प्रदर्शनकारी पिच तक कैसे पहुंच सकते हैं. अगर किसी खिलाड़ी को चोट लग जाती तो फिर बवाल बड़ा हो ही जाता.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : UP फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं होगा वर्ल्ड कप, ये है इसकी बड़ी वजह

आखिर क्यों मैदान के ठीक बीचों बीच आए प्रदर्शनकारी

इंग्लैड में इस समय 'जस्ट स्टॉप ऑयल' के तहत अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन हो रहे हैं. इसमें ब्रिटिश सरकार की नई नीतियों की आलोचना हो रही है. इसी के तहत 'जस्ट स्टॉप ऑयल' प्रदर्शन को मैदान पर लाया गया. प्रदर्शनकारियों की डिमांड है कि इन सभी नीतियों को सरकार जल्द से जल्द वापस ले ले और सभी लाइसेंस को रद्द कर दे. 

बेयरस्टो ने दिखाई कमाल की फुर्ती

वहीं बेयरस्टो की बात करें तो बेयरस्टो ने एक प्रदर्शनकारी को कमर से पकड़ लिया और उसे उठाते हुए मैदान के बाहर ले गए. प्रदर्शनकारी तेजी से पिच की तरफ जा रहा था. अगर बेयरस्टो नहीं पकड़ते तो वो मैदान के बीचों बीच पहुंच ही जाता.