शाओमी एमआई मैक्स2 25 मई को होगा लॉन्च, जानिेए इसके फीचर्स

By   |  Updated On : May 20, 2017 09:26 AM
शाओमी एमआई मैक्स 2 स्मार्टफोन

शाओमी एमआई मैक्स 2 स्मार्टफोन

नई दिल्ली:  

शाओमी एमआई मैक्स के अपग्रेड शाओमी एमआई मैक्स 2 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। चीन की टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है कि शाओमी एमआई मैक्स 2 को 25 मई को पेश कर दिया जाएगा। इसे सबसे पहले चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। भारतीय ग्राहकों के लिए अच्छी बात यह है कि शाओमी एमआई मैक्स को भारत में लॉन्च किया गया था। ऐसे में शाओमी एमआई मिक्स 2 को भी यहां के मार्केट में पेश किया जा सकता है।

घरेलू मार्केट में शाओमी एमआई मैक्स 2 के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं। यह अपने पुराने वेरिएंट की तरह बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें भी 6.44 इंच का डिस्प्ले होने की संभावना है।

और पढ़ेंः Whats App पर अपने पसंदीदा चैट को रख सकते हैं सबसे ऊपर, मिला पिन टू टॉप का ऑप्शन

इस हैंडसेट के दो वेरिएंट होंगे और दोनों में अलग-अलग चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा-स्नैपड्रैगन 626 के साथ 4 जीबी रैम या स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम होगी।

दावा किया गया है कि यह फोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर आधारित मीयूआई 9 पर चलेगा और इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो पिछले वेरिएंट की तुलना में ज़्यादा है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। वैसे, इन स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सारे फ़ीचर जानने के लिए हमें 25 मई तक का इंतज़ार करना चाहिए।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो