logo-image

Volvo कार ने कोलकाता में किया डीलर नेटवर्क का विस्तार

स्वीडन की लक्जरी कार कंपनी वोल्वो ने शुक्रवार को कोलकाता में अपनी नई 3एस फैसिलिटी की शुरुआत की और राजरहट में अपना नया शोरूम खोला।

Updated on: 01 Jun 2018, 06:20 PM

नई दिल्ली:

स्वीडन की लक्जरी कार कंपनी वोल्वो ने शुक्रवार को कोलकाता में अपनी नई 3एस फैसिलिटी की शुरुआत की और राजरहट में अपना नया शोरूम खोला। यह एक अत्याधुनिक फैसिलिटी है को पश्चिम बंगाल और आसपास के क्षेत्रों के हाई-एंड लक्जरी कारों की बढ़ती मांग को पूरा करेगा।

कंपनी ने एक बयान में शुक्रवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि एसपीएल वोल्वो कोलकाता का शोरूम 8,100 वर्गफीट में है तथा सíवस सेंटर 20,000 वर्गफीट के प्लॉट पर बनाया गया है।

वोल्वो कार इंडिया के प्रबंध निदेशक चार्ल्स फ्रुम्प ने डीलर नेटवर्क का उद्घाटन करते हुए कहा, 'कोलकाता पूर्व का प्रवेश द्वार और समृद्ध परिवारों का घर है। यहां विकास की काफी संभावना है और यह न सिर्फ महानगर को, बल्कि आसपास के बाजारों को भी अपनी सेवा मुहैया कराएगा।"

एसपीएस वोल्वो के डीलर प्रिसिंपल निकुंज सानवारिया ने कहा, 'हम वोल्वो कार इंडिया के साथ जुड़कर प्रसन्न हैं। ग्राहक सेवा हमारा मुख्य मूल्य है और हम ग्राहकों को बेजोड़ सेवा प्रदान करने का प्रयास करेंगे।'

और पढ़ें: चौथी तिमाही में इकॉनमी में शानदार उछाल, काबू में घाटा- 2019 के GDP अनुमान पर सरकार कायम