नोकिया 3 स्मार्टफोन खरीदना हुआ आसान, बिना इंटरेस्ट के ईएमआई पर उपलब्ध

By   |  Updated On : July 17, 2017 10:41 AM
नोकिया 3 स्मार्टफोन

नोकिया 3 स्मार्टफोन

नई दिल्ली:  

नोकिया 3 स्मार्टफोन अब भारत में बिना इंटरेस्ट के ईएमआई पर उपलब्ध होगा। एचएमडी कंपनी ने होम क्रेडिट के साथ नोकिया 3 को बिना इंटरेस्ट के ईएमआई पर ऑफर करने के लिए पार्टनरशिप की है।

होम क्रेडिट के साथ हुई इस नई पार्टनर्शिप के अनुसार, नोकिया 3 अब वित्तीय स्कीम के तहत खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। और इसके लिए आसान ईएमआई और डाउन पेमेंट विकल्प ऑफर किया जा रहा है। नई साझेदारी के अनुसार, नोकिया 3 को खरीदने के इच्छुक ग्राहक छह या सात महीने की ईएमआई का विकल्प चुन सकते हैं।

भारत में यह स्मार्टफोन मैट ब्लैक, सिल्वर व्हाइट, टेम्पर्ड ब्लू और कॉपर व्हाइट कलर में मिलेगा। नोकिया 3 की कीमत भारत में 9,499 रुपये है।

और पढ़ेंः Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स-कीमत

आपको बता दें कि नोकिया 3 स्मार्टफोन का उद्देश्य उन ग्राहकों को आकर्षित करना है जो एक प्रीमियम लुक वाले हैंडसेट की तलाश में है। इसमें 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर है। और साथ में मौज़ूद है 2 जीबी रैम।

इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और फोन में 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। नोकिया 3 में 8 मेगापिक्सल के रियर और फ्रंट कैमरे हैं। दोनों ही कैमरे ऑटोफोकस से लैस हैं।

कंपनी ने जानकारी दी है कि बेहतर सेल्फी के लिए नोकिया 3 में डिस्प्ले फ्लैश होगा। नोकिया 3 में 2650 एमएएच की बैटरी है। इसका डाइमेंशन 143.4x71.4x8.4 मिलीमीटर है और यह 4जी एलटीई को सपोर्ट करता है।

और पढ़ेंः डेटा लीक मामले में रिलायंस जियो से जानकारी लेगा दूरसंचार विभाग

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो