logo-image

नाबालिग लड़की के साथ 7 महीने तक करता रहा रेप, आरोपी CRPF जवान के खिलाफ मामला दर्ज

सीआरपीएफ जवान ने 7 महीने तक एक 17 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता त्रिपुरा के उनाकोती जिले की रहने वाली है.

Updated on: 12 Aug 2020, 01:18 PM

नई दिल्ली:

भारत के पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा (Tripura) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है. जी हां, देश के नागरिकों की सुरक्षा करने वाला एक CRPF (सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स) के जवान के खिलाफ एक 17 वर्षीय लड़की के साथ रेप (Rape) का मामला दर्ज किया गया है. खबरों के मुताबिक सीआरपीएफ जवान ने 7 महीने तक एक 17 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता त्रिपुरा के उनाकोती जिले की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें- मॉडलिंग का झांसा देकर बनाता था लड़कियों की पोर्न फिल्म, और फिर एक दिन...

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता ने कालियाशहर उपमंडल में एक गांव में पड़ोस में ही रहने वाले 35 वर्षीय सीआरपीएफ जवान के खिलाफ रविवार को शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में जवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने सात महीने तक कई बार उसका बलात्कार किया. कालियाशहर महिला थाने की प्रभारी रिंकी देबबर्मा ने कहा कि आरोपी अगरतला के निकट सालबागान में सीआरपीएफ की 124वीं बटालियन में तैनात है.

ये भी पढ़ें- तूतीकोरिन: हिरासत में लिए गए पिता-पुत्र के साथ दरिंदगी करने के आरोपी पुलिस अधिकारी की कोरोना से मौत

पीड़िता की शिकायक के आधार पर आरोपी सीआरपीएफ जवान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. देबबर्मा ने कहा, ''हमने घटना को लेकर 124वीं बटालियन के कमांडेंट को पत्र भेजा है. हम उनके जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं. अगर बुधवार तक हमें कोई जवाब नहीं मिला, तो हम आगे की कार्रवाई करेंगे.''