logo-image

From Desk to Dinner: 5 मिनट में इस तरह अपने ऑफिस लुक को पार्टी लुक में बदलें

From Desk to Dinner: काम के बाद अपने कपड़े बदलने का समय नहीं है? चिंता मत करिए! आगे पढ़ें और जानें कि आप अपने ऑफिस आउटफिट को शाम के खूबसूरत लुक में कैसे बदल सकते हैं.

Updated on: 25 Mar 2024, 12:00 PM

नई दिल्ली :

From Desk to Dinner: आप काम से सीधे डिनर के लिए जा रही हैं और आपके पास बदलने का समय नहीं है तो कोई बात नहीं, कुछ आसान स्टाइल टिप्स की मदद से आप ऑफिस लुक से पार्टी लुक में आसानी से बदल सकती हैं. बस 5 मिनट का समय लगेगा और आप आसानी से बिना कपड़े बदले पार्टी के लिए रेडी हो जाएंगे. अगर आप ऑफिस से अचानक किसी डिनर पार्टी में जाने का प्लान बना रही हैं तो इन स्टाइल टिप्स की मदद ले सकती हैं. तो चलिए जल्दी से बदलने के कुछ आसान उपाय देखें:

1. लेयरिंग का जादू: सुबह ऑफिस के लिए जाते समय एक स्टाइलिश ब्लेज़र या कोट पहनें. शाम को डिनर के लिए इसे उतार कर आप अंदर पहने हुए स्मार्ट टॉप या ड्रेस को फ्लॉन्ट कर सकती हैं.

2. एक्सेसरीज़ का तड़का: ऑफिस के लिए न्यूनतम ज्वेलरी पहनें. शाम को डिनर के लिए स्टेटमेंट नेकलेस, इयररिंग्स या चंकी ब्रेसलेट पहनकर अपने लुक को झटपट हाईलाइट करें.

3. शूज का सीक्रेट: ऑफिस के लिए आरामदायक फ्लैट्स या लो हील्स पहनें. शाम को डिनर के लिए अपने बैग में स्टाइलिश हील्स रखें और ऑफिस से निकलते समय उन्हें पहन लें. 

4. मेकअप का बदलें मिजाज: ऑफिस के लिए हल्का मेकअप करें. शाम के लिए थोड़ा ग्लैमर छिड़कने के लिए अपने मेकअप किट से थोड़ा अतिरिक्त काजल, आईलाइनर, या लिपस्टिक लगाएं. अपने बैग में कॉम्पैक्ट पाउडर रखना न भूलें ताकि आप अपने चेहरे को टच अप कर सकें. 

5. स्कार्फ का सहारा: एक स्कार्फ आपके पूरे लुक को बदल सकता है. ऑफिस के लिए इसे अपने गले के चारों ओर सरलता से लपेटें और शाम को इसे अपने बालों में बांधकर या अपने कंधों पर披रा कर स्टाइलिश बनाएं.

6. हैंडबैग का चुनाव: ऑफिस के लिए एक बड़ा टोट बैग ले जाएं जिसमें आप अपनी सभी जरूरी चीजें रख सकें. शाम के लिए, एक छोटा क्लच या स्लिंग बैग लेकर जाएं.

7. पर्सनल टच: अपने ऑफिस के कपड़ों के साथ एक स्टेटमेंट पीस, जैसे कि बोल्ड नेकलेस या स्कार्फ रखें. शाम को इसे पहनकर अपने लुक को पार्टी के लिए तैयार करें.

हमेशा अपने ऑफिस के माहौल के हिसाब से कपड़े पहनें. ऑफिस से डिनर के लिए जाते समय कोशिश करें कि ज्यादा भड़कीले कपड़े या बहुत ज्यादा ज्वेलरी ना पहनें. आरामदायक रहना सबसे ज्यादा जरूरी है. ऐसे कपड़े पहनें जिनमें आप सहज महसूस करें. इन आसान टिप्स को अपनाकर आप ऑफिस से सीधे डिनर पर जा सकती हैं और आप सबसे स्टाइलिश दिखेंगी.

Also Read: Power Dressing: पावर ड्रेसिंग बदल देगी आपकी जिंदगी, जानें इसके फायदे