logo-image

प्लेन वाला कांड अब ट्रेन में, TT ने ही महिला के ऊपर कर दिया पेशाब, रेलवे ने किया बर्खास्त

Drunk TT urinates on woman passenger in Akal Takht Express: प्लेन में पेशाब कांड के बाद अब ट्रेन में भी ऐसा ही कांड सामने आया है. जहां नशे में धुत टीटीई ने फर्स्ट क्लास एसी कोच में सफर कर रही महिला के सर पर पेशाब कर दिया. ये मामला अकाल तख्त...

Updated on: 14 Mar 2023, 05:37 PM

highlights

  • ट्रेन में टीटीई ने किया गंदा काम
  • महिला यात्री के सिर पर कर दिया पेशाब
  • आरोपित टीटीई गिरफ्तार, नौकरी से बर्खास्त

नई दिल्ली:

Drunk TT urinates on woman passenger in Akal Takht Express: प्लेन में पेशाब कांड के बाद अब ट्रेन में भी ऐसा ही कांड सामने आया है. जहां नशे में धुत टीटीई ने फर्स्ट क्लास एसी कोच में सफर कर रही महिला के सर पर पेशाब कर दिया. ये मामला अकाल तख्त एक्सप्रेस ( Akal Takht Express ) का है, जो अमृतसर से कोलकाता जा रही थी. जानकारी के मुताबिक, सुबह के समय ट्रेन लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन ( Charbagh Railway Station ) पर पहुंची थी, तभी नशे में धुत टीटीई मुन्ना कुमार ने महिला यात्री के सर पर पेशाब कर दिया. महिला के शोर मचाने के बाद यात्रियों ने हंगामा कर दिया. और जीआरपी ने आरोपित टीटीई को गिरफ्तार कर लिया. 

रेल मंत्री का एक्शन, टीटीई सेवा से बर्खास्त

इस मामले में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव अश्विनी वैष्णव  ( Ashwini Vaishnaw ) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित टीटीई को नौकरी से बर्खास्त करने का आदेश दिया. जिसके बाद आरोपित टीटीई को नौकरी से भी निकाल दिया गया है. ये पूरा मामला 13 मार्च का ही है. जिसमें अकाल तख्त एक्सप्रेस में राजेश नाम के यात्री फर्स्ट क्लास डिब्बे ए-1 में अपनी पत्नी के साथ यात्रा कर रहे थे. उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही थी. सुबह के समय लखनऊ में ट्रेन के टीटीई ने उनकी पत्नी के सिर पर पेशाब कर दिया. वो नशे में धुत था. इसके बाद उनकी पत्नी ने शोर मचाया तो अन्य यात्रियों ने टीटीई मुन्ना कुमार को पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें : पैसों से खुशियां खरीदी जा सकती हैं... नोबेल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री का शोध

जीआरपी ने किया गिरफ्तार

इस बात की सूचना तुरंत जीआरपी को दी गई. जिसके बाद जीआरपी ने आरोपित टीटीई को गिरफ्तार कर लिया. उसने जिस समय इस गंदे काम को अंजाम दिया, उस समय ट्रेन लखनऊ पहुंच रही थी. चारबाग में जीआरपी के सीओ संजीन नाथ सिन्हा ने मामले की पुष्टि की है. और कहा कि इस बारे में सूचना ट्विटर के माध्यम से मिली थी. जिसके बाद जीआरपी ने अपनी कार्रवाई की है और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.