logo-image

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, कर्नाटक पुलिस ने दर्ज की FIR

धमकी देने वाले शख्स का नाम मोहम्मद रसूल है, जिसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर कर धमकी दी है. वीडियो में शख्स पीएम को तलवार से मारने की धमकी दे रहा है.

Updated on: 05 Mar 2024, 12:00 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद का रहने वाला है. धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ कर्नाटक में एफआईआर दर्ज की गई है. धमकी देने वाले शख्स का नाम मोहम्मद रसूल है, जिसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर कर धमकी दी है. वीडियो में शख्स पीएम को तलवार से मारने की धमकी दे रहा है. वीडियो में शख्स कह रहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो वह पीएम मोदी की हत्या करेगा. वह कह रहा है कि पीएम को मौत की घाट उतार देगा.समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यादगिरी पुलिस के बयान के हवाले से बताया गया है कि इस मामले में मोहम्मद रसूल खद्दर के खिलाफ सुरपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी आज तेलंगाना को देंगे 62 हजार करोड़ की सौगात, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास

पुलिस की जारी है तलाश

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें वह पीएम को जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा सुरपुर पुलिस भी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. शख्स की गिरफ्तारी को लेकर कर्नाटक और हैदराबाद के कई इलाकों में सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

ये भी पढ़ें- PM मोदी आज ओडिशा को देंगे 19,600 करोड़ रुपये की सौगात, कई विकास परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

बीजेपी के नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

मोहम्मद रसूल की फेसबुक आईडी के मुताबिक वह हैदराबाद का रहने वाला है. रसूल के फेसबुक अकाउंट की पूरी जानकारी एएनआई को सौंप दी गई है. इसी आईडी से शख्स ने वीडियो पोस्ट किया था. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. बीजेपी नेता और वरिष्ठ वकील नलिन कोहली ने न्यूज एजेंसी एनआईए से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी को दी गई धमकी से पता चलता है कि कर्नाटक में ऐसे तत्व सामने आने लगे हैं, जो पाकिस्तान जिंदाबाद कहना चाहते हैं, जो पीएम मोदी को निशाना बनाना चाहते हैं. वे रेस्तरां में बम भी रख देते हैं और भाग जाते हैं.