logo-image

गुजरात: चलती ट्रेन में बीजेपी के पूर्व विधायक जयंतीलाल भानुशाली की बदमाशों ने की हत्या

गुजरात में पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 08 Jan 2019, 11:01 AM

नई दिल्ली:

गुजरात में पूर्व बीजेपी के विधायक जयंतीलाल भानुशाली की चलती ट्रेन में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. कल रात कटारिया-सुरबरी स्टेशन के पास कुछ बदमाशों ने ट्रेन कोच में घुसकर जयंती भानुशाली को गोली से भून डाला. इस दौरान गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि भानुशाली सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे. पूर्व विधायक पर किस शख्स ने गोली चलाई है फिलहाल इस मामले पर अभी कोई भी आधिकारी पुष्टि नहीं हो पाई है. हालांकि घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भानु शाली की पत्नी ने बताया कि उन्होंने पुलिस को अर्जी भी दी थी कि उनपर हमला हो सकता है. परिवार ने छबील पटेल पर हत्या का शक जताया है. गौरतलब है कि छबील पटेल पर भी एक विधवा के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है..

पुलिस को लगता है कि ये काम किसी कॉन्ट्रैक्ट किलर का हो सकता है क्योंकि जिस तरह से जयंती भानुशाली की हत्या हुई है उससे पता चला रहा है कि बड़ी ही चालाकी से उन्हे पॉइंट ब्लेंक गोली मारी गयी है. बीजेपी के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की हत्या पूरी बीजेपी पार्टी सदमे में है.

और पढ़ें: मोदी सरकार से ज्यादा साम्प्रदायिक दंगे मनमोहन कार्यकाल के दौरान हुए, देखें आंकड़े

बता दें कि जयंतीलाल भानुशाली गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और अबडासा से विधायक रह चुके है. भानुशाली पर पिछले साल एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया था. जिसके बाद उन्हें बीजेपी उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था.

इस मामले पर जयंतीलाल ने कहा था कि मेरे ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है. ये सिर्फ मेरी छवि खराब करने की साजिश है.