logo-image

Delhi: संसद के विशेष सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक शुरू, इन एजेंडों पर हो रही चर्चा

Parliament Special Session : मोदी सरकार द्वारा बुलाए गए संसद के विशेष सत्र से एक दिन पहले संसद पुस्तकालय भवन में सर्वदलीय बैठक हुई, जिसमें केंद्रीय मंत्रियों के साथ सभी विपक्षी दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया.

Updated on: 17 Sep 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

Parliament Special Session : केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) ने संसद का विशेष सत्र (Parliament Special Session) बुलाया है. ये सत्र 18 से 22 सितंबर तक चलेगा. संसद पुस्तकालय भवन में सोमवार से शुरू हो रहे संसद के विशेष सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक हो रही है. इस बैठक में मोदी सरकार के मंत्रियों के साथ सभी पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने उपस्थिति दर्ज कराई है. इस मीटिंग में सभी नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें : PM Modi Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इन योजनाओं ने बदल दी आम लोगों की जिंदगी, जानें कैसे

संसद के विशेष सत्र से पहले संसद पुस्तकालय भवन में रविवार को सर्वदलीय बैठक (All Party Meeting) शुरू हो गई है. संसद का विशेष सत्र सोमवार से शुरू होगा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हो रही सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, प्रह्लाद जोशी, पीयूष गोयल और विपक्षी दलों के नेता पहुंचे हैं. संसद के विशेष सत्र का क्या एजेंडा रहेगा? इसे लेकर सभी नेताओं के बीच बातचीत हो रही है. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान का आतंकी कनेक्शन आया सामने, कश्मीर में घुसपैठियों की मदद कर रही थी PAK सेना

आपको बता दें कि केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बुधवार को कहा था कि संसद के विशेष सत्र से एक दिन पहले 17 सितंबर को सभी दलों के नेताओं को सर्वदलीय बैठक के लिए बुलाया गया है. इसके लिए सभी नेताओं को ईमेल के माध्यम से संदेश भेजा गया है. नए संसद भवन में इस बार का विशेष सत्र का आयोजन होगा, जबकि मानसून सत्र पुरानी संसद में संपन्न हुआ था.