logo-image

Canada: पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई बोला ये तो ट्रेलर था

Canada: ग्रेवाल पंजाबी गायक और अभिनेता हैं. वे मूल रूप से पंजाब में मोहाली के रहने वाले बताए जाते हैं.

Updated on: 25 Nov 2023, 11:17 PM

नई दिल्ली:

Canada: कनाडा में शनिवार को पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग का मामला सामने आया है. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली है. कनाडा के वैंकुवर के व्हाइट रॉक क्षेत्र में गिप्पी ग्रेवाल का बंगला है. यहीं पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया . लॉरेंस बिश्नोई ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए दावा किया कि यह गोलीबारी उसी ने करवाई है.  बिश्नोई ने अपने पोस्ट में लिखा 'हां जी सत श्री अकाल राम राम सबनू, आज वैंकुवर व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगलों पर ये फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने करवाई है.'

उसने आगे लिखा “सलमान खान को बहुत भाई भाई करता है तू, बोल अब बचाए तुम्हें तेरा भाई, और सलमान खान को संदेश देते हुए उसने लिखा तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी मदद कर देगा, मगर कोई नहीं बचा पाएगा तुम्हें हमसे. सिद्धू मूसेवाला ने मरने पर बहुत ओवर एक्टिंग की है तुमने, तुम्हें सब पता है कि कितना अहंकारी बंदा था, इसके कौन-कौन से क्रिमिनल बंदों के साथ  ये टच में था.”

ये भी पढ़ें: Kochi: CUSAT यूनिवर्सिटी के म्यूजिक कॉन्सर्ट में मची भगदड़, 4 छात्रों की मौत

बिश्नोई ने कहा, “जब तक विक्की मिड्‌डूखेड़ा जी रहा था, तुम आगे-पीछे फिरते थे, बाद में सिद्धू का ज्यादा दुख हो गया तुम्हें. रडार में अब आ गया है तू भी अब बताते हैं तुम्हें, ये ट्रेलर दिखाया है तुम्हें, अब फिल्म जल्द रिलीज हो जाएगी. लॉरेंस ने कहा, किसी भी देश में भाग जाओ , याद रखना मौत को किसी जगह का वीजा नहीं लेना पड़ता, इसको जहां आना है आ जाना है.”

आपको बता दें कि ग्रेवाल पंजाबी गायक और अभिनेता हैं. वे मूल रूप से पंजाब में मोहाली के रहने वाले हैं. ग्रेवाल को पहले भी गैंगस्टर से धमकियां मिली हैं. इसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई. वे फिलहाल कनाडा में हैं.