logo-image

चेन्नई से मुंबई जा रही इंडिगो की फ्लाइट में मिली बम होने की धमकी, टिशू पेपर लिखा था ये संदेश

Indigo flight Bomb Threat: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के टॉयलेट में एक धमकी भरा पत्र मिला. ये पत्र एक टिशू पेपर पर लिखा गया था.

Updated on: 14 Feb 2024, 07:03 AM

नई दिल्ली:

Indigo flight Bomb Threat: मंगलवार को चेन्नई से मुंबई आ रहे इंडिगो के एक विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस के मुताबिक, इंडिगो की फ्लाइट 6E-5188 चेन्नई से मुंबई आ रही थी. विमान के मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने से करीब 40 किलोमीटर दूर पहले ही एयर ट्रैफिक कंट्रोल को विमान के टॉयलेट में एक टिशू पेपर पर बम होने की सूचना लिखी मिली.

ये भी पढ़ें: PM Modi UAE Visit: 'आज दुनिया भारत को 'विश्व बंधु' के रूप में देख रही है', अबूू धाबी में बोले पीएम मोदी

टिशू पेपर पर लिखा था धमकी भरा संदेश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के टॉयलेट में एक धमकी भरा पत्र मिला. ये पत्र एक टिशू पेपर पर लिखा गया था. टिशू पेपर पर लिखा था 'मेरे बैग में बम है', अगर हम बॉम्बे में उतरे तो सब मर जाएंगे, मैं एक आतंकवादी एजेंसी हूं.''

विमान के अंदर नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु

यह धमकी भरा पत्र मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और अन्य एजेंसियों को इसकी सूचना दी गई. जैसे ही विमान एयरपोर्ट पर उतरा, आनन-फानन में सभी यात्रियों को रोक लिया गया और विमान की जांच की गई, लेकिन राहत की बात यह रही कि विमान के अंदर कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. उसके बाद पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: PM Modi UAE Visit: पीएम मोदी ने यूएई के राष्ट्रपति के साथ की द्विपक्षीय वार्ता, समझौता ज्ञापन का हुआ आदान-प्रदान