logo-image

'शक्ति' वाले बयान पर BJP का पलटवार, रवि शंकर प्रसाद बोले- 'राहुल गांधी ने राष्ट्र का अपमान किया'

'शक्ति' वाले बयान पर राहुल गांधी चारों तरफ से घिरे हुए हैं. बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान पर जोरदार हमला बोला है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस अलगाववादी और एंटी हिन्दू विचार के साथ चलने वाले कांग्रेस बन गई है.

Updated on: 20 Mar 2024, 06:23 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के शक्ति वाले बयान पर सियासत जारी है. बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने राष्ट का अपमान किया है. राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस अलगाववादी और  एंटी हिन्दू विचार के साथ चलने वाले कांग्रेस बन गई है. राहुल गांधी माओवादी विचार वालो के प्रभाव में है. हिंदू धर्म के शक्ति की कल्पना से हम लड़ रहे हैं. आपको ये दूसरे धर्मों के बारे में बोलने की हिम्मत है किसने दी.बार बार हिन्दू आस्था पर अटैक आप क्यों करते हैं. चुनावी हिंदू आप बनते हैं, लेकिन मन में आस्था का अपमान होता है. क्या राहुल गांधी किसी अन्य आस्था के मानबिंदु पर इसी तरह की टिप्पणी करेंगे.

भारत की देवी शक्ति देश की प्रेरणा है. दुर्गा जी ,काली जी सब शक्ति ही हैं. क्या राहुल गांधी को दूसरे आस्था पर इस तरह की टिपण्णी करने दी जाएगी. राहुल गांधी और स्टालिन, ए राजा इन सबमें कोई अंतर है क्या ?

रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने शक्ति की जो आलोचना की है. उसे हम चुनाव में जबरदस्त तरीके से उठायेंगे. हिंदू आस्था का अपमान करना  इनकी फितरत हो गई है. हमें लगा उनको समझ में आएगा, लेकिन उनके जो, दरबारी प्रवक्ता है वो राहुल के बयान में ज्ञान खोज रही थी. उसको डिफेंड कर रही थी.