logo-image

अयोध्या विवाद: श्रीश्री रविशंकर के सीरिया वाले बयान पर बोले ओवैसी, क़ानून पर भरोसा नहीं

ओवैसी ने श्रीश्री रविशंकर के बयान पर प्रहार करते हुए कहा कि वह खुलेआम लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं, डर और हिंसा का माहौल बना रहे हैं।

Updated on: 06 Mar 2018, 04:20 PM

नई दिल्ली:

आध्यात्मिक गुरु और आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर के राम मंदिर वाले बयान को लेकर बयानबाजी तेज़ होती जा रही है।

मंगलवार को मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने श्रीश्री रविशंकर के बयान पर प्रहार करते हुए कहा कि वह खुलेआम लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं, डर और हिंसा का माहौल बना रहे हैं। अगर इनके खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया जाता तो यह बहुत दुर्भाग्यशाली होगा।

ओवैसी ने कहा, 'उनके बयान से पता चलता है कि उन्हें संविधान, कोर्ट और कानून पर भरोसा नहीं है। उन्हें लगता है कि वह ख़ुद ही क़ानून हैं। वह अपने आप को महान मानते हैं औऱ उन्हें लगता है कि सबको उनकी बात माननी चाहिए। वह निष्पक्ष नहीं हैं।'

इससे पहले श्रीश्री रविशंकर ने अपने सोमवार बाले बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा, 'मैने सपने में भी नहीं सोचा कि मैं किसी को धमकी दूं। हमने कहा कि हमारे देश में ऐसी हिंसा नहीं होनी चाहिए जैसी मिडिल-ईस्ट में होती है। इससे हमें डर लगता है।'

राम मंदिर मुद्दे को अदालत से बाहर सुलझाए जाने को लेकर प्रयासरत रविशंकर ने सोमवार को मीडिया से कहा था कि अगर अयोध्या विवाद नहीं सुलझा तो देश सीरिया में बदल जाएगा।

ये भी पढ़ें: SFIO ने PNB फर्ज़ीवाड़ा मामले में चंदा कोचर और शिखा शर्मा को भेजा समन