logo-image

बेटे के आतंकी संगठन हिजबुल में शामिल होने का संदेह, मां ने कहा- ऐसे शख्स को जिंदा नहीं रहना चाहिये, मार दो

असम के एक युवक के जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल होने पर उसकी मां ने कहा कि सरकार को उसे मार देना चाहिए।

Updated on: 11 Apr 2018, 03:50 PM

नई दिल्ली:

ऑटोमैटिक राइफल लिये एक तस्वीर सामने आने के बाद असम के एक युवक के जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल होने का संदेह किया जा रहा है। इस तस्वीर में अपने बेटे की पहचान करने के बाद उस युवक की मां ने कहा कि सरकार को उसे मार देना चाहिए।

सोशल मीडिया पर कमर उज्जमान नामक शख्स की तस्वीर वायरल होने के बाद असम पुलिस ने कहा है कि उसने मामले में जांच शुरू कर दी है, और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या वो आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया है?

कमर नौगांव जिले के जमुनामुख का रहने वाला है और उसने राइफल हाथ में ले रखा है। फोटो के कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि उसने आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन ज्वाइन किया है।

कैफ्शन में लिखा हैः-

कैप्शन में लिखा है
संगठन: हिज्बुल मुजाहिदीन
नाम : कमर उज्जमान
वल्दियत : इब्राहिम जमां
निवासी : असम भारत
कोड : डॉ हुरैराह
योग्यता : एमए इंग्लिश

पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय ने बताया कि जम्मू कश्मीर की पुलिस के साथ असम पुलिस संपर्क में है।

स्पेशन डीजीपी पल्लव भट्टाचार्य ने कहा कि इसकी पुष्टि करना मुश्किल है कि क्या कमर आतंकी संगठन में शामिल हो गया है। असम पुलिस विस्तृत जांच के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस से बात कर रही है।

और पढ़ें: सुन्नी वक्फ बोर्ड ने कहा- हमारा है ताजमहल, SC ने पूछा- सबूत दिखाओ

जब इस फोटो को पहचान के लिये कमर की मां को दिखाया गया तो उसकी मां ने अपने लापता बेटे की पहचान की। साथ ही कहा कि गद्दारी करने के लिये इसे सरकार को गोली मार देनी चाहिये।

उन्होंने कहा, 'हां, ये मेरा बेटा कमर है। अगर ये आतंकी संगठन में शामिल हुआ है तो सरकार को इसे गोली मारकर खत्म कर देना चाहिये क्योंकि ये देश का दुश्मन है। उसक लाश को जानवरों को सामने डाल देनी चाहिये। ऐसा बेटा नहीं चाहिये। ऐसे लोगों को जिंदा नहीं रहना चाहिये।'

उसकी मां ने बताया कि 10 महीने पहले कमर ने कहा था कि वो कश्मीर जा रहा है व्यापार करने के लिये और घर छोड़ कर जाने के बाद से उसने परिवार से कोई संपर्क नहीं किया है।

कमर के भाई मुफीदुल ने कहा कि उसकी पत्नी और  तीन बच्चे हैं जो उसके साथ रहते थे लेकिन 10 महीने पहले वो उन्हें यहां छोड़कर चला गया था। 

मुफीदुल ने कहा, 'अब उस मैं अपना भाई नहीं मानता। उसे मार दिया जाना चाहिये, क्योंकि वो गद्दा हो गया है। हम उसकी लाश को भी घर के अंंदर नहीं लाने देंगे।' 

मुफीदुल ने बताया कि कमर ने 10वीं तक की ही पढ़ाई की है, एमए तक की नहीं जैसा कि फोटो में दावा किया जा रहा है। 

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों से एनकाउंटर जारी, एक जवान शहीद