logo-image

ग्राहकों में Redmi note 4 की दीवानगी, फ्लैश सेल शुरू होते ही फ्लिपकार्ट पर चंद सेकेंड में बिक गए सारे हैंडसेट

शाओमी रेडमी नोट 4 खरीदने के लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों का उस वक्त झटका लग गया जब ऑनलाइन शॉपिंग वेसबाइट फ्लिपकार्ट और मीडॉटकॉम पर शुरू हुए फ्लैश सेल में सारे हैंडसेट चंद सेकेंड में ही खत्म हो गए

Updated on: 23 Jun 2017, 02:12 PM

highlights

  • पहले ही फ्लैश सेल में चंद सेकेंड में बिक गए सारे रेडमी नोट 4 हैंडसेट
  • 3 वर्जन में शाओमी कंपनी ने रेडमी नोट 4 को किया है लॉन्च

नई दिल्ली:

शाओमी रेडमी नोट 4 खरीदने के लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों का उस वक्त झटका लग गया जब ऑनलाइन शॉपिंग वेसबाइट फ्लिपकार्ट और मीडॉटकॉम पर शुरू हुए फ्लैश सेल में सारे हैंडसेट चंद सेकेंड में ही खत्म हो गए। इतना ही नहीं 23 जून को दिन के 12 बजे फ्लैश सेल शुरू होने के बाद कुछ ही मिनटों में दोनों ही वेबसाइट पर वेटिंग लिस्ट भी पूरी तरह फुल हो गई।

रेडमी नोट 4 को शाओमी कंपनी ने भारत में तीन वर्जन में उतारा है। एक 2 जीबी रैम, दूसरा 3 जीबी रैम और तीसरा 4 जीबी रैम वाला है। 2 जीबी रैम वाले फोन में 32 जीबी इंटरनल मेमोरी, 3 जीबी रैम वाले फोन में 32 जीबी मेमोरी और 4 जीबी रैम वाले फोन में 64 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है।

कंपनी ने 2 जीबी रैम वाले रेडमी नोट 4 की कीमत 9999 रुपये, 3जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 10999 रुपये और 4जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 12999 रुपये तय की है। खासबात ये है इस चीनी स्मार्टफोन के ये मॉडल पूरी तरह इंडिया में बनाए गए हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी सेना का दावा, कुलभूषण जाधव ने जासूसी के लिए मांगी मांफी, दाखिल की दया याचिका

रेडमी नोट 4 के अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MIUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन आपको फुल मेटल बॉडी मिलेगी। फोन में अच्छे बैकअप के लिए 41 एमएच की बैट्री लगाई गई जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा समय तक बैकअप मिलेगी।

बात अगर रेडमी नोट 4 के डिस्प्ले की करें तो इसमें 2.5 डी ग्लास डिजाइन के साथ 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। रेडमी नोट 4 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिकस्ल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसमें आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा और यह गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6 पर काम करता है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी सेना का दावा, कुलभूषण जाधव ने जासूसी के लिए मांगी मांफी, दाखिल की दया याचिका