logo-image

गुजरात चुनाव 2017ः ओखी तूफान को देखते हुए राहुल ने रद्द की तीन रैलियां

गुजरात के तरफ ओखी तूफान को बढ़ता देख कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी तीन रैलियां रद्द कर दी हैं।

Updated on: 05 Dec 2017, 06:17 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के तरफ ओखी तूफान को बढ़ता देख कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी तीन रैलियां रद्द कर दी हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने भी तूफान से संभावित खतरे को देखते हुए अपनी रैली टाल दी थी।

राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव में जिन तीन जगहों पर अपनी रैलियां रद्द की है उनमें से मोरबी, ध्रांगधरा और सुरेंद्र नगर शामिल है। वहीं शाह राजुला, महुवा और शिहोर में रैली करने वाले थे।

बताया जा रहा है कि 'ओखी' तूफान के कारण गुजरात में तेज बारिश और हवाएं चल रही हैं और इस दौरान हेलिकॉप्टर उतरना आसान नहीं होगा। इसी वजह से अमित शाह की मंगलवार को होने वाली रैली रद्द कर दी गई है।

इसे भी पढ़ेंः गुजरात की तरफ बढ़ रहा 'ओखी' तूफान, अमित शाह ने रद्द की रैली 

इससे पहले कच्छ के अंजार में रैली करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा, 'मैं पीएम मोदी का भाषण सुना। अपने भाषण में वह 60 प्रतिशत से भी ज्यादा बार मेरे और कांग्रेस के बारे में जिक्र करते हैं। यह चुनाव कांग्रेस और बीजेपी का नहीं है। चुनाव गुजरात के भविष्य को लेकर है।'

बता दें कि 'ओखी' तूफ़ान ने इससे पहले दक्षिण भारत में खूब तबाही मचाई है। इतना ही नहीं अब इसका असर मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे तटीय इलाकों में भी दिख रहा है। मुंबई के सभी स्कूलों में एहतियातन छुट्टी कर दी गई है।

मौसम विभाग मे आशंका ज़ाहिर की है कि 'ओखी' तूफान मंगलवार शाम मुंबई और उसके आसपास के इलाकों से गुजरेगा। ये तूफान गुजरात के खंभात की खाड़ी की ओर बढ़ रहा है और इसके 6 दिसंबर को तट से टकराने की आशंका है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें