फुटबाल : मोहन बागान की टीम बेंगलुरू को हराकर पहुंची फाइनल में

By   |  Updated On : May 18, 2017 08:26 AM
एएफसी कप

एएफसी कप

कोलकाता:  

एएफसी कप के मुकाबले में मोहन बागान ने बुधवार को आखिरी मिनट में अहम गोल करते हुए रबींद्र सरोवर स्टेडियम में खेले गए मैच में बेंगलुरु एफसी को 3-1 से हरा दिया। जेजे लालपेख्लुआ ने नौवें मिनट में मोहन बागान को बढ़त दिला दी, लेकिन दूसरे हाफ में 52वें मिनट में सेमिनलेन डाउंगेल ने गोल कर बेंगलुरु को बराबरी पर ला दिया।

मोहन बागान ने वापसी की और केन लुइस ने 74वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को एकबार फिर आगे कर दिया। छह मिनट बाद विक्रमजीत सिंह ने मोहन बागान के लिए तीसरा गोल किया।

दोनों टीमें इस मैच के बाद रविवार को फेडरेशंस कप के फाइनल में एक बार फिर आमने-सामने होंगी। इसलिए दोनों ने अपने प्रमुख खिलाड़ियों को इस मैच में आराम दिया था।

और पढ़ेंः मां पूर्व नक्सली मगर बेटी बनी अंडर-18 भारतीय वॉलीबॉल टीम की खिलाड़ी

वहीं इस टूर्नामेंट के एक और मुकाबले में ग्रुप-ई में शीर्ष पर काबिज मालदीव के क्लब माजिया स्पोर्ट्स ने बांग्लादेश के क्लब ढाका अबाहानी को 2-0 से मात दी।

बेंगलुरू के पांच मैचों में तीन जीत और दो हार के बाद नौ अंक हैं। उसे अगले दौर में पोल पोजिशन लेने के लिए इस मैच को जीतने के साथ 31 मई को माजिया के खिलाफ होने वाले मैच को भी जीतना था।

हालांकि, मोहन बागान के खिलाफ मिली हार के बाद से उसे झटका लगा है। अब अगर वह माजिया के खिलाफ जीत भी हासिल कर लेती है तो बेहतर गोल अंतर के कारण माजिया अगले दौर में पहुंच जाएगी।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे