चारा घोटाला: दोषी करार दिए जाने के बाद बीजेपी पर लालू का प्रहार, कहा राहों का कांटा नहीं आंखों की कील हूं

  |   Updated On : December 23, 2017 06:31 PM

नई दिल्ली:  

बिहार के चर्चित चारा घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू यादव ने खुद को दोषी करार दिए जाने के बाद बीजेपी को धूर्त करारा दिया है।

बीजेपी पर करार हमला बोलते हुए लालू ने कहा, 'धूर्त बीजेपी अपनी जुमलेबाज़ी और कारगुज़ारियों को छुपाने और वोट लेने के लिए विपक्षियों का पब्लिक पर्सेप्शन बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है।'

लालू यादव यहीं नहीं रुके और एक के बाद एक ट्वीट कर कहा, 'झूठे जुमले बुनने वालों सच अपनी ज़िद पर खड़ा है। धर्मयुद्ध में लालू अकेला नहीं पूरा बिहार साथ खड़ा है।'

लालू ने बीजेपी को ललकारते हुए कहा, 'ऐ सुनो कान खोल कर, आप इस गुदडी के लाल को परेशान कर सकते हों, पराजित नहीं।'

फैसले के बाद लालू यादव ने खुद को बिहार का बेटा बताते हुए ट्वीट किया, 'ना जोर चलेगा लाठी का लालू लाल है माटी का।'

लालू ने अगले ट्वीट में बीजेपी को सामंतवादी बताते हुए कहा, सामंतीवादी ताकतों, जानता हूँ लालू तुम्हारी राहों का कांटा नहीं आंखों की कील है। पर इतनी आसानी से नहीं उखाड़ पाओगे।

गौरतलब है कि रांची की विशेष अदालत ने लालू को देवघर जिला राजकोष से फर्जी रूप से करीब 85 लाख रुपये निकालने का दोषी करार दिया है। इस मामले में रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट 3 जनवरी को सजा सुनाएगा।

RELATED TAG: Fodder Scam, Rjd Supremo Lalu Prasad, Lalu Attacks On Lalu,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो