शाहबुद्दीन की नीतीश पर टिप्पणी को लालू ने बताया सही, कहा-जनता जवाब दे

By   |  Updated On : August 14, 2017 08:12 AM
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पहली जनसभा बिहार के सिवान में की। इस दौरान उन्होंने फिर से नीतीश कुमार को पलटू नेता कहा और शहाबुद्दीन की तारीफ की।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव सिवान के श्रीगनर स्थित दारोगा राय महाविद्यालय परिसर में रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मंच से ही नीतीश कुमार पर कई तंज कसे। वहीं लालू ने शाहबुद्दीन के नीतीश कुमार पर किए कमेंट 'परिस्थितियों के नेता' को सही बताया।

लालू ने कहा कि नीतीश राजनेता नहीं बल्कि पलटू राम हैं। इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी के राजद में फिर से वापसी हो रही थी। इस दौरान लालू ने कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और नीतीश कुमार ने पहले से ही योजना बना ली थी।

और पढ़ें: नीतीश के खिलाफ हमलावर शरद यादव को लालू यादव का साथ, JDU जल्द लेगी एक्शन

साथ ही लालू ने सीबीआई को बीजेपी का तोता बताया। उन्होंने कहा, 'जब से सीबीआई ने मेरे यहां रेड मारी है, उसके बाद से ही नीतीश ने तेजस्वी से बात नहीं की। दिल्ली से आने के बाद गठबंधन तोड़ दिया।'

उन्होंने इस दौरान जनता से अपील की कि वे ही नीतीश को इस बात के लिए सबक सिखाए। तब नीतीश को पता चलेगा कि जनाधार किसके साथ है।

वहीं शाहबुद्दीन की मंच से लालू ने जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि नीतीश और बीजेपी के कारण प्रदेश का युवा नेता आज जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि वह जल्दी ही जेल से बाहर आएगा।

और पढ़ें: लालू ने सुशील मोदी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, कहा- बर्खास्त करें नीतीश कुमार

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो