logo-image

चित्रकूट के जंगल में डाकुओं ने तीन लोगों को जिंदा जलाया, नरकंकाल बरामद

जिस व्यक्ति की शव का पहचान हुआ है वह मध्य प्रदेश के सतना जिले के अंतर्गत आने वाले चित्रकूट के नया गांव थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है।

Updated on: 05 Jul 2017, 08:34 AM

नई दिल्ली:

चित्रकूट के जंगलों में तीन युवकों की जली हुई लाश बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि वारदात का अंजाम कुख्यात डकैत ललित पटेल गैंग ने दिया है। ललित पटेल गैंग के लोगों ने मृतक तीनों युवकों का अपहरण पिछले हफ्ते किया था।

मृतकों में एक की पहचान हो गई है जबकि दो अन्य लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मृतकों के शव उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश की सीमा के पास मिले हैं। ऐसे में दोनों राज्यों की पुलिस सीमा विवाद के कारण आपस में उलझ गई है।

जिस व्यक्ति की शव का पहचान हुआ है वह मध्य प्रदेश के सतना जिले के अंतर्गत आने वाले चित्रकूट के नया गांव थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है।

लाशें जिस जंगल में मिली है वो उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश को जोड़ता है। इस कारण दोनों राज्यों की पुलिस की हीलाहवाली भी देखने को मिल रही है। हालांकि इस वारदात से दोनों राज्यों के सीमावर्ती गांव के लोग काफी दहशत में हैं।

इसे भी पढ़ेंः व्यवसायी के बैंक खाते से 28 लाख रुपये हुए हवा, हैकर्स ने ब्रिटिश बैंक में किए थे ट्रांसफर

जिस मृतकों की पहचान हो पाई है उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि इन डकैतों से उनके परिवार के कई सदस्यों को खतरा है। सूत्रों की माने तो दस्यु ललित पटेल गैंग ने 25 जून को नया गांव थाना क्षेत्र से अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था।

कई दिन बीतने के बाद भी जब अपह्रत वापस नहीं लौटे तो पुलिस छानबिन में जुटी। जिसके बाद जंगल में उनकी जली हुई लाश बरामद हुईं। चित्रकूट पुलिस की माने तो वारदात डकैत ललित पटेल गिरोह ने इसे अंजाम दी है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें