logo-image

राहुल गांधी के आंख मारने के बाद ट्विटर पर आया 'भूकंप', प्रिया प्रकाश का आया ये रिएक्शन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बीजेपी नेतृत्व की सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Updated on: 20 Jul 2018, 10:14 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बीजेपी नेतृत्व की सरकार पर जमकर निशाना साधा भाषण के दौरान राहुल गांधी ने सत्ताधारी पक्ष की ओर जाकर  पीएम मोदी को गले लगा लिया, जिसे देखकर सदन में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। 

इतना ही नहीं इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ बेंच की तरफ देख आंख मारी। राहुल गांधी की आंख मारने वाली वीडियो को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी।

ट्विटर पर जोक्स का भूकंप आ गया और कांग्रेस अध्यक्ष की तुलना 'विंक क्वीन' प्रिया प्रकाश वारियर से होने में ज़रा भी देर नहीं लगी राहुल गांधी के आंख मारने वाले वीडियो पर प्रिया प्रकाश वारियर का रिएक्शन सामने आया है

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान प्रिया ने कहा, 'मैं इस समाचार को देखने के लिए कॉलेज से वापस आई कि सदन में राहुल गांधी ने हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को आंख मारी है। प्रिया ने इसे 'स्वीट जेस्चर' बताया

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष के गले लगाने और आंख मारने वाले वीडियो को वायरल में ज़रा भी देर नहीं लगी वीडियो में कांग्रेस अध्यक्ष पीएम को गले लगते है जिससे मोदी अचानक हक्का-बक्का हो जाते है इसके बाद तुरंत पीएम राहुल गांधी को वापस बुलाकर उनसे हाथ मिलाते है।

और पढ़ें: पीएम को 'जादू की झप्पी' देने के बाद राहुल गांधी ने मारी आंख, ट्विटर को कुछ यूं आई प्रिया वारियर की याद

उन्होंने राहुल गांधी की पीठ थपथपाई और मुस्कराते हुए दोनों नेताओं ने बात की। हालांकि लोक सभा स्पीकर ने राहुल गांधी के इस व्यवहार पर नाराज़गी जताते हुए शिष्टाचार का पाठ सिखाया

सुमित्रा महाजन ने कहा कि इस हाव-भाव से सदन के शिष्टाचार में कमी आई है। लोकसभा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह के भाषण के दौरान कुछ समय के लिए सदन के स्थगित होने के बाद जब दोबारा सदन की कार्यवाही शुरू हुई, तब लोकसभाध्यक्ष ने यह टिप्पणी की।

और पढ़ें: पीएम मोदी को झप्पी देने पर बोलीं महाजन, राहुल संसद की गरिमा का रखें ख्याल