logo-image

Exclusive: हार्दिक पटेल ने कहा- मैं कांग्रेस की तरफ नहीं, पार्टी मेरी ओर झुक रही है

हार्दिक पटेल कांग्रेस के साथ जाएंगे या फिर उनकी अपनी कोई और रणनीति है इसके बारे में न्यूज़ नेशन संवाददाता ने जब उनसे बात की तो उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस उनकी ओर झुक रही है।

Updated on: 03 Nov 2017, 09:52 AM

नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव की सरगर्मियों के बीच पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के मुखिया हार्दिक पटेल को रिझाने के लिए कांग्रेस बीते कई दिनों से कोशिश कर रही है।

ऐसे में हार्दिक पटेल कांग्रेस के साथ जाएंगे या फिर उनकी अपनी कोई और रणनीति है, इसके बारे में न्यूज़ नेशन संवाददाता ने जब उनसे बात की तो उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस उनकी ओर झुक रही है।

हार्दिक पटेल ने कहा, 'मेरी लड़ाई हिटलर शाही और अहंकार के खिलाफ है और वह जारी रहेगी।'

गुजरात चुनाव में राजनीति फिलहाल पाटीदारों के आगे पीछे घूमती हुई दिखाई दे रही है। पाटीदारो को अपनी ओर लुभाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। 

निर्भया की मां ने की राहुल की तारीफ, कहा-उनकी मदद से ही पायलट बना बेटा

इस खींचतान के बीच कुछ पाटीदार संस्थाओं ने हार्दिक पटेल से अपना समर्थन वापिस भी ले लिया है जिसके बाद बवाल मच गया है।

पाटीदारों के दो गुट आपस में बंट गए हैं, लेकिन पाटीदारों के नेता हार्दिक ने न्यूज़ नेशन के साथ बातचीत में कहा कि वह उन संस्थाओ को नही जानते।

उन्होंने कहा, 'उन लोगों ने जो कहा कि सरकार ने समाज को सब कुछ दे दिया तो सरकार ने सिर्फ उन संस्थाओ को दिया है, हमारे समाज कि दो बड़ी संस्था उन्जा ओर खोडाल धाम, मेरे साथ है और हमारी मांग आरक्षण की है और वही रहेगी।'

ख़ास बात यह है कि इस सबके बीच बीते दिनों हार्दिक पटेल का झुकाव भी कांग्रेस के साथ देखा गया। जिस तरह हार्दिक पटेल के CCTV फुटेज सामने आए, हालांकि जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'कांग्रेस मेरी ओर झुक रही है।'

गुजरात चुनाव: क्या बीजेपी परंपरा तोड़ मुस्लिमों को देगी टिकट?

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस के साथ मीटिंग पोज़िटिव होती है या नहीं मैं बीजेपी के खिलाफ लड़ता रहूंगा और कांग्रेस के साथ नहीं जाऊंगा। हां लेकिन विपक्ष में बैठी पार्टी को समर्थन मिलता रहेगा।'

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की 'अक्टूबर' अगले साल होगी रिलीज, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें