logo-image

'पद्मावती' विवाद: बीजेपी नेता अमू ने ममता बनर्जी को दिलाई शूर्पणखा की याद

अमू ने शनिवार को कहा कि ममता बनर्जी को शूर्पणखा का उदाहरण नहीं भूलना चाहिए।

Updated on: 25 Nov 2017, 02:41 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहा विरोध अब एक बदसूरत रुप लेता जा रहा है। हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अमु ने इस बार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी द्वारा फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन करने को लेकर विवादित बयान दिया है।

अमू ने शनिवार को कहा कि ममता बनर्जी को शूर्पणखा का उदाहरण नहीं भूलना चाहिए।

सूरज पाल ने कहा, 'राक्षसी प्रवृत्ति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूर्पणखा थी। शूर्पणखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काट कर किया था, ममता जी इस बात को न भूलें।'

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मचे बवाल को लेकर ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि उनका राज्य फिल्म और उसके कलाकारों का स्वागत करने के लिए तैयार है।

'पद्मावती' पर ममता का बयान, कहा-बंगाल में स्वागत है

ममता ने कहा, 'हां, हम उनका स्वागत करेंगे। अगर वे अन्य राज्यों में फिल्म का प्रीमियर नहीं कर सकते हैं तो यहां उनका स्वागत है। हम इसकी खास व्यवस्था करेंगे।'

ज़ाहिर है ये पहली बार नहीं है जब अमू ने विवादित बयान दिया है। इससे पहले अमू ने फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह के पैर तोड़ने की धमकी दी थी तो वहीं फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 10 लाख़ रुपये देने की घोषणा भी की थी।

जिसके बाद हरियाणा बीजेपी ने अमू को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। अमू के इस ताज़ा बयान से लगता नहीं है कि उन्हें वाकई इस नोटिस का कोई ख़ौफ़ भी है।

सिर काटने वाले बयान पर बीजेपी नेता सूरज पाल अमू के खिलाफ कारण बताओ नोटिस