Breaking
  • 3:2 के फैसले से SC ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया -Read More »

अमरनाथ आतंकी हमले पर बोले ओवैसी, लश्कर और ISI को सफल नहीं होने दे सकते

By   |  Updated On : July 11, 2017 05:43 PM
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  कल शाम अनंतनाग में हुआ आतंकी हमला, 7 लोग मरे
  •  हमले के बाद भी जारी है अमरनाथ यात्रा

 

नई दिल्ली:  

जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन आवैसी ने इस हमले पर राजनीति न करने की सलाह देते हुए सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होने कहा है कि इस हमले पर सरकार को जवाब देना होगा।  

सोमवार शाम को अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की सभी पार्टियों ने निंदा की है। शाम 8:20 बजे अनंतनाग में हुए इस हमले के बाद पूरी घाटी में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है। केन्द्र सरकार ने आज हालातों का जायजा लेने के लिए एक हाइ लेवल मीटिंग भी की है।

आतंकी हमले पर हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'इस हमले पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए। सरकार को आज नहीं तो कल कुछ सवालों के जवाब देने ही होंगे।'

उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा की है और कहा, 'हम लश्कर और आईएसआई को सफल नहीं होने दे सकते हैं। हमारा देश पूरी तरह एकजुट है। यह बहुत ही बुरा हमला है।'

और पढ़ें: आतंकी हमले के बाद अमरनाथ यात्रा जारी, जम्मू से तीन हजार यात्रियों का जत्था रवाना

कल शाम हुए इस आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन पुलिस कर्मियों के साथ 15 लोग घायल हो गए थे। हमले के बाद घाटी के साथ देश के और भी कई हिस्सों में हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है।

वहीं गृह मंत्री राजनाथ ने कहा कि आतंक के खिलाफ समाज के सभी वर्गों के द्वारा की गई निंदा से मेरी हौसला आफजाई हुई है। उन्होंने कल हुए हमले की निंदा करने वाले हर कश्मीरी को सलाम किया है।

देखें: देश में लश्कर-ए-तैयबा ने कब और कहां दिया सबसे बड़े 5 आतंकी हमलों को अंजाम

 

RELATED TAG: Amarnath, Owaisi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो