logo-image

शिवसेना सांसद को एयर इंडिया ने किया ब्लैकलिस्टेड, FIR दर्ज़, क्रू मेंबर को सैंडल से पीटा था

क्रू मेंबर से मारपीट के बाद विमान कंपनी ने शिवसेना के सांसद को ब्लैकलिस्टेड कर दिया है।

Updated on: 24 Mar 2017, 07:11 AM

नई दिल्ली:

एयर इंडिया के विमान से यात्रा के दौरान केबिन क्रू मेंबर को शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने चप्पलों से पिटाई कर दी। क्रू मेंबर से मारपीट के बाद विमान कंपनी ने शिवसेना के सांसद को ब्लैकलिस्टेड कर दिया है।

इससे पहले सासंद ने आरोप लगाया था कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है, हालंकि क्रू मेंबर के साथ मारपीट की बात कबूल की है। रविंद्र गायकवाड़ ने कहा कि एयर इंडिया उनसे माफी मांगे।

घटना के बाद पीड़ित कर्मचारी और एयर इंडिया की ओर से सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। जबकि एयर इंडिया ने अब कर्मचारियों के विरोध के बाद सांसद को ब्लैकलिस्टेड कर दिया है।

ब्लैकलिस्टेड करने का मतलब अब रविंद्र गायकवाड़ अब एयर इंडिया के विमान से यात्रा नहीं कर पाएंगे। घटना के बाद शिवसेना ने भी अपने सांसद से जवाब मांगा है। इस घटना की निंदा कई नेताओं ने की है।

गायकवाड़ ने कहा, 'हमने कर्मचारी के साथ मारपीट की। आप मुझसे यह उम्मीद कर सकते हैं कि मैं उनसे गाली सुनुं।' रविंद्र गायकवाड़ ने कहा कि मैंने 25 बार चप्पल मारी। क्योंकि वो मुझे गाली दे रहा था मेरे साथ बदतमीजी कर रहा था।

इसे भी पढ़ेंः (VIDEO) शिवसेना सांसद के खिलाफ FIR, एयर इंडिया के कर्मचारी को सैंडिल से पीटा था

एयर इंडिया कर्मचारी ने इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों को दी है। जिसके बाद एयर इंडिया ने शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाया है और मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन भी कर दिया है।

इसे भी पढ़ेंः शिवसेना ने सामना में लिखा, राम मंदिर के लिए सुप्रीम कोर्ट नहीं पीएम मोदी का आदेश चाहिये

हालांकि इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद रविद्र गायकवाड़ ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को चिट्ठी लिखी है। विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को भी इस मामले में चिट्ठी लिखकर इस मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया है।