logo-image

हॉलीवुड अभिनेता ओरलैंडो ब्लूम ने केटी पेरी और अपने बीच खोले ये राज

उन्होंने कहा कि मिरांडा और उनके बीच अच्छा रिश्ता रहा है और दोनों अलगाव के बावजूद अपने छह साल के बेटे फ्लिन क्रिस्टोफर ब्लूम की परवरिश अच्छी तरह से कर रहे हैं।

Updated on: 12 Apr 2017, 04:43 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड अभिनेता ओरलैंडो ब्लूम पिछले महीने गायिका केटी पेरी से इसलिए अलग हो गए क्योंकि वह उनके साथ घर नहीं बसाना चाहते थे।

मिली जानकारी के अनुसार, 'केटी और ओरलैंडो ने एक-दूसरे के साथ शानदार वक्त बिताया था। ओरलैंडो के लिए मिरांडा से हुए तलाक के गम से उबरने का यह अच्छा मौका था, लेकिन केटी और ओरलैंडो को लगा कि उनके विचार अलग-अलग हैं, वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं।'

ओरलैंडो ब्लूम ने केटी पेरी से हुए अलगाव पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि गायिका के साथ उनकी दोस्ती अब भी बरकरार है।

ब्लूम के अनुसार, रिश्ता टूटने का मतलब एक-दूसरे से नफरत नहीं होता।

और पढ़ें: कंगना रनौत ने 'क्वीन' के निर्देशक पर लगे छेड़खानी के आरोप पर दिया ये बयान

वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, ब्लूम ने 'एले' पत्रिका को बताया, 'हम दोस्त हैं और यह अच्छी बात है। हम सभी समझदार हैं। अलगाव का मतलब यह नहीं है कि हम एक-दूसरे से नफरत करें।'

ब्लूम ने जनवरी 2016 में हुए 73वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड के थोड़े समय बाद से ही पेरी को डेट करना शुरू कर दिया था, हालांकि इस जोड़े ने मार्च 2017 में अपने अलगाव की पुष्टि कर दी।

ब्लूम ने पूरे मामले में निजता की अपील की है। इससे पहले 2013 में पत्नी व सुपरमॉडल मिरांडा केर से अलगाव पर भी उन्होंने निजता बनाए रखने का अनुरोध किया था।

उन्होंने कहा कि मिरांडा और उनके बीच अच्छा रिश्ता रहा है और दोनों अलगाव के बावजूद अपने छह साल के बेटे फ्लिन क्रिस्टोफर ब्लूम की परवरिश अच्छी तरह से कर रहे हैं।

और पढ़ें: 'एनएच 10' और 'फिल्लौरी' के बाद अनुष्का शर्मा फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार, जानें किस फिल्म पर करेंगी काम