logo-image

'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के स्टार जॉनी डेप ने तीसरी पत्नी को भी दिया तलाक, देने होंगे 47 करोड़ रुपए

ईऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक एंबर हर्ड ने मई, 2016 में डाइवोर्स के पेपर फाइल किए थे।

Updated on: 15 Jan 2017, 06:40 PM

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन' के स्टार जॉनी डेप और उनकी पत्नी एंबर हर्ड के बीच तलाक की खींचतान अब खत्म हो गई है। पिछले साल फरवरी में दोनों की शादी हुई थी। 52 वर्षीय जॉनी के अकसर मारपीट करने की वजह से एंबर ने तलाक की अर्जी की थी।

ईऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक एंबर हर्ड ने मई, 2016 में तलाक के पेपर फाइल किए थे। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान न तो जॉनी डेप मौजूद थे और न ही एंबर। इसके बाद जज ने तलाक के कागजों पर साइन कर दोनों के तलाक को अंतिम रूप दे दिया। अब तलाक के बदले डेप को 47 करोड़ रुपए देने होंगे।

खबरों की मानें तो, जॉनी डेप को एंबर हर्ड को करीब 47 करोड़ रुपए देने होंगे। हर्ड के मुताबिक वो ये पैसा दो अलग-अलग चैरिटी संस्थान को दान कर देंगी।

ये भी पढ़ें, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में प्रियंका चोपड़ा के गोल्डन गाउन का जलवा

एंबर के वकील पीयर्स ओडोनेल ने बताया कि उनके मुवक्किल के लिए ये एक बड़ा दिन है। उन्होंने कहा एंबर उनसे अलग होना चाहती थीं और अब वो अलग हो चुकी हैं। बता दें कि जॉनी इससे पहले दो शादियां और कर चुके हैं।

उनकी पहली वाइफ लोरी एनी एलिसन और दूसरी वनेसा पैराडी हैं। जॉनी डेप डेडमैन, द ब्रेव, स्लीपी हॉलो, पब्लिक एनीमिज, डार्क शैडो, 21 जम्प स्ट्रीट, ब्लैक मास, लंदन फील्ड्स फिल्मों में काम कर चुके हैं।