logo-image

Salman Khan Troll: 'भाई बिचौलिए मत बनो...' 'सिडनाज' फैंस ने सलमान को किया बुरी तरह ट्रोल

सिडनाज फैंस ट्विटर पर सलमान खान को ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 18 Apr 2023, 10:42 AM

नई दिल्ली:

SidNaaz fans troll Salman Khan: 'बिग बॉस 13' कपल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फैंस 'सिडनाज' (SidNaaz) के रूप में जानते हैं. ये फैंस करोड़ों में जो सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को पसंद करते हैं. हाल में 'द कपिल शर्मा शो' पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शहनाज के लिए मूव ऑन (Shahnaaz Move On) की बात करते हुए 'सिडनाज' फैंस को फटकार लगाई थी. इसके बाद अब सिडनाज फैंस सलमान खान को ही ट्रोल कर रहे हैं. ट्विटर पर फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. 

सलमान को सिडनाज फैंस ने लताड़ा
ट्विटर पर फैंस सलमान खान पर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का मजाक उड़ाने के आरोप लगा रहे हैं. सिडनाज फैंस का मानना है कि, वो शहनाज और सिद्धार्थ को अलग होते नहीं देख सकते हैं. सलमान ने नेशनल टेलीविजन पर सिडनाज का फैंस उड़ाया है. इसके लिए फैंस 'भाईजान' को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. फैंस का कहना है कि, वो सिडनाज को प्रोटोक्ट कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ की मौत का मजाक उड़ा दिया
एक यूजर ने सलमान का वीडियो शेयर करके लिखा, 'बहुत बढ़िया भाई क्या डायलॉग पढ़े हो आप...मुझे वीकएंड का वार की याद आ गई..आपने नेशनल टेलीविजन पर सिडनाज को काट दिया...कोई ट्रिब्यूट नहीं कोई हमदर्दी नहीं..'

बिचौलिया मत बनो भाई
एक और सिडनाज फैन ने सलमान को लताड़ लगाई और लिखा, "बिचौलिया बनने का काम रहने दो सलमान जी...वो जानती है उसके लिए क्या सही है और क्या गलत...उसे जब मूव ऑन करना होगा कर लेगी. सिडनाज हैं और रहेंगे."

सिडनाज है और रहेगा
एक यूजर ने लिखा, 'शहनाज के एक्सप्रेशन देखिए जब सलमान सिद्धार्थ के बारे में बोल रहे थे.ये सबके लिए एक मैसेज है कि सिडनाज था, है और रहेगा...हमेशा सिडनाज...प्राउड टू बी सिडनाजियन..'

एक और यूजर ने ट्विट किया, "हमने भी सोचा था कि सिडनाज कपिल के शो में जाएंगे लेकिन ऐसे नहीं सोचा था आपने तो सिद्धार्थ की मौत का मजाक बना दिया नेशनल टीवी पर..."

सलमान ने शहनाज से कहा मूव ऑन
बता दें कि, सलमान खान ने द कपिल शर्मा शो पर सिडनाज फैंस को फटाकर लगाते हुए कहा था कि वो चाहते हैं कि शहनाज अब मूव ऑन करें और शादी  करके घर बसा लें. एक्टर ने कहा था, क्या शहनाज हमेशा कुंवारी रहेंगी. ये लोग 'सिडनाज-सिडनाज' करके आ जाते हैं सोशल मीडिया पर क्या वो आगे नहीं बढ़ें. वो शख्स अब इस दुनिया में नहीं है...और जहां भी होगा वो भी चाहेगा कि शहनाज अपनी लाइफ में आगे बढ़े." ट्रेलर रिलीज के दौरान भी सलमान खान ने शहनाज से मूव ऑन करने को कहा था. 

बता दें कि, 'बिग बॉस 13' के दौरान शहनाज का नाम दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला से जोड़ा गया था. दोनों की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आई थीं, लेकिन साल 2021 में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ का निधन हो गया था. हालांकि, फैंस आज भी शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को पसंद करते हैं और उन्हें अलग होते नहीं देखना चाहते.