logo-image

Shilpa Shinde in Maddam Sir : अंगूरी भाभी का दिखा राउडी अंदाज, 'मैडम सर' बन लोगों पर चलाएंगी डंडा

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का नाम आते ही आपके मन में उनका कौन सा किरदार आता है. जाहिर सी बात है 'अंगूरी भाभी' (Shilpa Shinde as Angoori bhabhi) की कैरेक्टर की झलक ही आपके दिमाग में आती होगी.

Updated on: 17 Jan 2023, 08:23 PM

highlights

  • अंगूरी भाभी ने छोड़ा संस्कारी बाला का लुक
  • टीवी पर जल्द दिखेगा राउडी अंदाज
  • 'मैडम सर' में पुलिस के किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

Shilpa Shinde in Maddam Sir : शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का नाम आते ही आपके मन में उनका कौन सा किरदार आता है. जाहिर सी बात है 'अंगूरी भाभी' (Shilpa Shinde as Angoori bhabhi) की कैरेक्टर की झलक ही आपके दिमाग में आती होगी. हालांकि, फिलहाल वो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) शो से दूर हो गई हैं और अंगूरी भाभी का किरदार नहीं निभा रहीं हैं. फिर भी उन्हें अपने इस किरदार के लिए घर-घर में जाना जाता है. जिसमें वो एक संस्कारी पत्नी के रूप में नजर आती हैं. लेकिन जल्द ही एक्ट्रेस एक अन्य टीवी शो में दिखने वाली हैं. जो उनके पिछले किरदार से बिल्कुल उलट रहेगा. शो में वो पुलिसवाली का किरदार निभाती नजर आएंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो की शूटिंग का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

वीडियो को शिल्पा ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से फैंस के साथ शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो गाड़ी से निकलती हैं इस दौरान वो पुलिस की वर्दी पहने बिल्कुल राउडी अंदाज में दिखाई देती हैं. वहीं, सामने खड़े हवल्दार सैल्यूट करते दिख रहे हैं. उनके सामने कैमरा भी दिखाई पड़ रहा है. वीडियो के आखिर में वो हाथ से गन की तरह शूट करती दिखाई पड़ती है. इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- Shilpa Shinde ने Karan Johar- Madhuri Dixit को बाद में भौंकने से किया मना!

आपको बताते चलें कि 'मैडम सर' (Shilpa Shinde in Maddam Sir) साल 2020 से टीवी पर टेलिकास्ट किया जा रहा है, जो कि एक कॉमेडी एक्शन टीवी सीरीज है. इस शो में गुल्की जोशी, युक्ति कपूर और सोनाली नाइक लीड रोल में हैं. जिसके बाद अब शिल्पा भी मूख्य भूमिका में दिखाई देंगी. 'भाभी जी घर पर हैं' के बाद फैंस एक बार फिर शिल्पा को इस कॉमेडी शो में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि क्या अंगूरी भाभी की तरह मैडम सर बनकर भी एक्ट्रेस लोगों को उतना ही एंटरटेन कर पाती हैं या नहीं.