logo-image

Khatron Ke Khiladi 13: अर्चना गौतम को रोहित शेट्टी ने शो से बाहर निकाला, लगाए अश्लील हरकत के आरोप

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी कहते हैं,

Updated on: 21 Aug 2023, 09:51 PM

नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 शुरू हो चुका है. इस बार शो में बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड शो में अर्चना गौतम गाज गिरने वाली है. उनपर शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि रोहित शेट्टी अर्चना को शो से बाहर निकाल रहे हैं. हालांकि, इस पर अभी मेकर्स की ओर से कोई पुष्टि नहीं की गई है. रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि इस इस बार खतरों के खिलाड़ी में एक बुरी घटना हुई है. इस घटना के बाद से अर्चना गौतम शो का हिस्सा नहीं बन सकती हैं. होस्ट का कहना है कि शो की खिलाड़ी अर्चना शो को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. 

रोहित शेट्टी के क्रू मेंबर ने अर्चना गौतम पर अश्लील हरकते के आरोप लगाए हैं. लेटेस्ट प्रोमो में हमने देखा, रोहित शेट्टी अपनी क्रू टीम को बुलाते हैं और खुलासा करते हैं, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है..." अर्चना ने क्रू मेंबर को अपने साथ एक रोमांटिक रील शूट करने के लिए जिद की थी. वो उसे खुद को किस करने के लिए उकसा रही थीं. ये गलत है क्रू मेंबर ने अर्चना पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए कहा, ''वह मुझे किस करना चाहती थी.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

क्रू मेंबर की बात सुनकर रोहित शेट्टी कहते हैं, 'नियमों के मुताबिक आप आगे शो का हिस्सा नहीं बन सकती हैं.' अर्चना रोते हुए कहती हैं, ''सर वह मुझे फंसा रहा है, मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा, वह मुझे नहीं बल्कि मुझे किस करने के लिए कह रहा था.'' शो की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा भी अर्चना को संभालने की कोशिश करती हैं. 

रोहित शेट्टी फिर कहते हैं, "अर्चना अब तुम इस शो का हिस्सा नहीं बन सकतीं" इससे सभी खिलाड़ी हैरान रह गए और अर्चना नम आंखों के साथ वहां से चली गईं. हालांकि, अब ये एक प्रैंक है या सच्चाई ये तो शो देखकर ही पता चलेगा. फिलहाल, इस प्रोमो ने सभी फैंस को परेशान कर दिया है.