logo-image

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट में बुरी तरह घायल हुई थीं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की PICS

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को खतरों के खिलाड़ी में #मगररानी और #धाकड़गर्ल जैसे टैग मिले थे. पिछले एपिसोड्स में दिव्यांका ने एक हाई-एंड डायनामिक स्टंट किया था.

Updated on: 26 Sep 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी दहिया ने काफी पावरफुल एक्ट्रेस मानी जाती हैं. दिव्यांका इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 13 में एक चैलेंजर के रूप में नजर आ रही हैं. शो में दिव्यांका ने शानदार परफॉर्मेंस देकर सबके होश उड़ा दिए हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के स्टंट और एक्शन देख शॉक्ड हैं. खतरों के खिलाड़ी शो के इतिहास में पहली बार, निर्माताओं ने चैलेंजर्स वीक की शुरुआत की है. सभी सीज़न के होनहार कंटेस्टेंट्स को चुनौती देने वाले के रूप में पेश किया गया है. इन्होंने अपनी जाबांजी से शो के 13वें सीजन को और मुश्किल बना दिया है. फैसल शेख, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और हिना खान ने चैलेंजर्स के रूप में शो में जबरदस्त एंट्री मारी है.

चैलेंजर्स से अपेक्षा की जाती है कि वे पहले स्टंट करें और शो के प्रतियोगियों के लिए एक बेंचमार्क सेट करें. फैसल शेख और दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के साथ एपिसोड पहले ही प्रसारित हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने स्टंट के बाद की फोटोज शेयर की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को खतरों के खिलाड़ी में #मगररानी और #धाकड़गर्ल जैसे टैग मिले थे. पिछले एपिसोड्स में दिव्यांका ने एक हाई-एंड डायनामिक स्टंट किया था, जिसके लिए हाथों की काफी ताकत की जरूरत थी. उन्होंने स्टंट तो शानदार तरीके से किया लेकिन उन्हें चोट भी लग गई. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर स्टंट के बाद की फोटोज शेयर की हैं. स्टंट करते समय दिव्यांका को हाथों पर चोट लगी थी. 

दिव्यांका ने बनूं मैं तेरी दुल्हन शो से लाखों दिल जीते हैं. इस शो से वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं. शो के बाद उन्होंने चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी के साथ कॉमेडी में हाथ आजमाया. उनके करियर का ग्राफ शो ये है मोहब्बतें से बढ़ा था. उन्होंने नच बलिए और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में हिस्सा लिया था.