logo-image

Eid 2023: चांद-झूमर पहन 'गोपी बहू' ने मनाई अपनी पहली ईद, फोटो वायरल

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी पहली ईद सेलिब्रेट की है

Updated on: 22 Apr 2023, 12:35 PM

नई दिल्ली:

Devoleena Bhattacharjee First Eid: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी पहली ईद सेलिब्रेट की है. ईद पर छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' बड़े ही ग्लैमरस लुक में नजर आईं. इंस्टाग्राम पर देवोलीना ने ईद मुबारक कहते हुए फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में 'साथ निभाना साथिया' (Sath Nibhana Sathiya) फेम एक्ट्रेस बला सी खूबसूरत लग रही हैं. ऑफ व्हाइट शिमर शरारा पहने 'गोपी बहू' का ईद लुक (Gopi Bahu Eid Look) देख फैंस दंग रह गए हैं. 

देवोलीना का गॉर्जियस ईद लुक वायरल
देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी के बाद की ये पहली ईद है, उन्होंने जिम ट्रेनर शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) के साथ 14 दिसंबर 2022 में शादी रचाई थी. एक्ट्रेस अपनी पहली ईद को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आईं. इंस्टा पर देवोलीना का ये ईद लुक काफी वायरल हो रहा है. गोपी बहू ने ओलिव और व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन का शिमर शरारा पहना है जिसे एक्ट्रेस ने हैवी एम्ब्रायडरी दुपट्टा के साथ पेयर किया है. इस लुक को देवोलीना ने न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया था. जूलरी की बात करें तो उन्होंने गले में चोकर, उंगली में चांद वाली अंगूठी और बालों में झूमर लगाया है. नजरें झुकाए शर्माती हुई गोपी बहू फैंस को ईद का सलाम कहती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

फैंस ने कर दी कमेंट्स की बौछार
फोटो शेयर करते हुए देवोलीना ने फैंस को ईद मुबारक कहा है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज पर जान छिड़कते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "उफ्फ, आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं." एक और फैन ने कमेंट किया- "ईद मुबारक भाबी जी ये होती है मोहब्बत जो धर्म की दीवार तोड़ दे." 

हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से इंटरव्यू में देवोलीना ने अपनी पहली ईद को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की थी. गोपी बहू ने कहा था कि शाद के बाद पति के घर में उनकी ये पहली ईद है तो वो काफी खुश और एक्साइटेड हैं. उन्होंने इफ्तार पार्टियों में जाकर ईद पर पकवान और रस्मों की जानकारी जुटाई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना और शानवाज ने तीन साल तक डेटिंग के बाद 2022 में  कोर्ट मैरिज करके सबको चौंका दिया था. तब सोशल मीडिया पर गोपी बहू को काफी ट्रोल भी किया गया था.